घर में घुसकर युवक की बेरहमी से हत्या

लखनऊ: सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से है जहां बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को उसके घर में घुसकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात लखनऊ के हसनगंज इलाके की है। जहां शिवनगर में आरपी वर्मा के घर पर 30 वर्षीय युवक रंजीत यादव अपनी पत्नी सविता और 4 साल के बेटे शगुन के साथ किराए पर रहता था। वह वाहनों की नंबर प्लेट की सप्लाई का काम करता था।



मंगलवार को रंजीत का साथी जमील उससे मिलने उसके घर पहुंचा। जमील ने देखा कि घर के दरवाजे पर ताला लगा था। और घर के अंदर खून से लथपथ रंजीत की लाश जमीन पर पड़ी थी. जमील ने फौरन इस बात की सूचना रंजीत के पडोसियों और पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड को भी मौके पर बुलाया गया। मृतक के कमरे से पुलिस ने कई अहम सुराग जुटाए हैं। रंजीत के शव के पास खाने की कई प्लेट और शराब मिली है. जो वारदात के पीछे किसी परिचित के होने की तरफ इशारा कर रहे हैं। उसके सिर पर बुरी तरह से वार किए गए थे।




पुलिस ने रंजीत का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वारदात के वक्त रंजीत की पत्नी सविता अपने बेटे के साथ रिश्तेदारों के यहां शादी समारोह में शामिल होने गई हुई थी।पुलिस के मुताबिक मृतक रंजीत लखनऊ के बुद्धेश्वर इलाके का मूल निवासी है लेकिन पिछले कुछ महीने से वह शिवनगर इलाके में किराए पर रह रहा था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है।

Loading...