ईंट से सिर कुचलकर युवक को जिंदा जला दिया

Young Man Burnt Alive After Head Crushed In Bareilly Of Up

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहाँ एक बिजली मिस्त्री को कुछ लोगों ने ज़िंदा जला दिया। जलाने से पहले किसी ने बिजली ठीक कराने के लिए बुलाया था। उसके बाद उस पर हमला किया गया और उसे ज़िंदा जला दिया गया।




बताया जा रहा है कि बरेली शहर के रहने वाले 27 वर्षीय पुष्पेंद्र उर्फ राजू बिजली मिस्त्री के तौर पर काम करता था। रविवार की रात करीब साढ़े 11 बजे किसी व्यक्ति ने उसे बिजली ठीक कराने के लिये फोन किया था। उसके बाद राजू अपनी मोटरसाइकिल से अपने दो परिचित लोगों के साथ घर से निकला।

रास्ते में राजू को पता चला जहाँ वह बिजली ठीक करने जा रहा है वहां बिजली ठीक है। उसके बाद वह अपने साथ आये दो परिचितों के साथ बीसलपुर चौराहा चाय पीने के लिए पहुंच गया। वहां एक अन्य युवक भी उन्हें मिल गया। चाय पीने के बाद चारों रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पिछले गेट से होते हुए छात्रावास परिसर में पहुंचे। जहां तीनों युवकों ने मिलकर राजू पर हमला कर दिया।




पुलिस के मुताबिक हमलावरों ने ईंट से राजू के सिर पर कई वार किए। जब वह घायल होकर गिर गया तो हमलावरों ने उसकी मोटरसाइकिल से पेट्रोल निकालकर उस पर डाल दिया और आग लगा दी। सोमवार की सुबह चौकीदार की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे मरणासन्न हालात में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बीती देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहाँ एक बिजली मिस्त्री को कुछ लोगों ने ज़िंदा जला दिया। जलाने से पहले किसी ने बिजली ठीक कराने के लिए बुलाया था। उसके बाद उस पर हमला किया गया और उसे ज़िंदा जला दिया गया। बताया जा रहा है कि बरेली शहर के रहने वाले 27 वर्षीय पुष्पेंद्र उर्फ राजू बिजली मिस्त्री के तौर पर काम करता था। रविवार की रात करीब साढ़े 11…