शौचालय निर्माण की धनराशि ना मिलने पर BDO की गाड़ी पर चढ़ा युवक, वीडियो वायरल

Bareilly
बरेली
लखनऊ। यूपी के बरेली से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है। यहां शौचालय निर्माण की धनराशि की शिकायत लेकर पहुंचा युवक खंड विकास अधिकारी(बीडीओ) की गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया, इसके बावजूद बीडीओ करीब चार किलोमीटर अपनी गाड़ी दौड़ाते रहे। इस दौरान युवक गाड़ी के बोनट को पकड़े चिल्लाता रहा। इस मामले का वीडियो खुद बीडीओ ने बनाया है। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो…

लखनऊ। यूपी के बरेली से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हुआ है। यहां शौचालय निर्माण की धनराशि की शिकायत लेकर पहुंचा युवक खंड विकास अधिकारी(बीडीओ) की गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया, इसके बावजूद बीडीओ करीब चार किलोमीटर अपनी गाड़ी दौड़ाते रहे। इस दौरान युवक गाड़ी के बोनट को पकड़े चिल्लाता रहा। इस मामले का वीडियो खुद बीडीओ ने बनाया है। दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बीडीओ की इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान है। वीडियो बनाते हुए बीडीओ अपने ड्राईवर से कह भी रहे हैं कि गाड़ी धीरे मत करना। इस दौरान युवक गाड़ी के बोनट को पकड़कर काफी देर तक लटका रहा। ग्रामीणों का कहना है कि बीडीओ की इस हरकत से युवक की जाना भी जा सकती थी।

{ यह भी पढ़ें:- ये कैसी मजबूरी, 15 दिन के बच्चे को मां ने 45 हजार में बेचा }

ये है पूरा मामला-

रामनगर ब्लाक के किटौना गांव में स्वच्छ भारत मिशन के तहत 105 शौचालय बनने थे। इसके लिए प्रत्येक पात्र को शौचालय निर्माण के लिए 12 हजार में से पहली क़िस्त छह हजार रुपए पहले मिल चुकी थी। बुधवार को दूसरी क़िस्त के लिए गांव वाले रामनगर ब्लाक जाकर बीडीओ पंकज गौतम से मिले। जहां ग्रामीणों ने बीडीओ का घेराव कर दिया।

ग्रामीण शौचालय निर्माण में धांधली का आरोप लगा रहे थे। इस बीच बीडीओ वहां से खिसक लिए। दोपहर बाद जब बीडीओ वापस कार्यालय आ रहे थे तो रास्ते में ग्रामीणों ने उनका रास्ता रोक लिया। किटौना गांव का ब्रजपाल बीडीओ की गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया। इसके बावजूद बीडीओ अपनी गाड़ी दौड़ाते रहे।

{ यह भी पढ़ें:- स्वच्छ भारत मिशन: राजधानी समेत शौचालय निर्माण में ये 23 जिले निकले फिसड्डी }

Loading...