ट्रेन में सीट को लेकर युवक की हत्या, मचा हड़कम्प

b.jpeg

दरभंगा। बिहार के दरभंगा से लोकमान्य तिलक टर्मिनल जा रही पवन एक्सप्रेस 11062 के जनरल बोगी में सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में एक यात्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। यह घटना जब हुई तब ट्रेन छपरा कचहरी स्टेशन से गुजर रही थी।

Young Man Killed In Running Train In Chhapra :

मृतक का नाम अनिल कामती बताया जा रहा है। वह अपने भाई और चाचा के साथ दरभंगा से मुंबई कमाने जा रहा था। इस दौरान जब ट्रेन मुज्जफरपुर पहुंची तो ऊपर की सीट पर बैठने को लेकर वहां एक यात्री से विवाद हो गया। इसके बाद ट्रेन में मौजूद सकॉट को इसकी शिकायत की गई।

हाजीपुर तक सकॉट के सिपाही साथ आए तब तक सब कुछ ठीक था। हाजीपुर में स्कॉट पार्टी के ट्रेन से उतरने के बाद फिर से दोनों यात्रियों में विवाद हो गया।

दूसरे पक्ष के युवकों ने चलती ट्रेन में अनिल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरे ट्रेन में भगदड़ मच गई। यात्रियों ने ट्रेन रुकवाई और अधिकारियों को इसकी सूचना दी। इस हत्या के बाद अनिल के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

दरभंगा। बिहार के दरभंगा से लोकमान्य तिलक टर्मिनल जा रही पवन एक्सप्रेस 11062 के जनरल बोगी में सीट पर बैठने को लेकर हुए विवाद में एक यात्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी। यह घटना जब हुई तब ट्रेन छपरा कचहरी स्टेशन से गुजर रही थी। मृतक का नाम अनिल कामती बताया जा रहा है। वह अपने भाई और चाचा के साथ दरभंगा से मुंबई कमाने जा रहा था। इस दौरान जब ट्रेन मुज्जफरपुर पहुंची तो ऊपर की सीट पर बैठने को लेकर वहां एक यात्री से विवाद हो गया। इसके बाद ट्रेन में मौजूद सकॉट को इसकी शिकायत की गई। हाजीपुर तक सकॉट के सिपाही साथ आए तब तक सब कुछ ठीक था। हाजीपुर में स्कॉट पार्टी के ट्रेन से उतरने के बाद फिर से दोनों यात्रियों में विवाद हो गया। दूसरे पक्ष के युवकों ने चलती ट्रेन में अनिल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरे ट्रेन में भगदड़ मच गई। यात्रियों ने ट्रेन रुकवाई और अधिकारियों को इसकी सूचना दी। इस हत्या के बाद अनिल के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।