किस हद तक गिर गई इंसानियत, 20 रुपये के लिए युवक का क़त्ल

पलवल: हरियाणा में एक ऐसा मामला सामने आया यह जैसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे और सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि इंसानियत किस हद तक गिर सकती है। जी हां मामला हरियाणा का है जहां 20 रूपये के लिए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।




पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला पलवल में कैंप थाना क्षेत्र के गांव कुसलीपुर का है जहां शनिवार की रात को गांव निवासी नटवर ने रेहड़ी पर अंडे खाए और उससे रेहड़ी वाले छत्रपाल ने जब अंडे खाने के 20 रुपये मांगे, तो नटवर ने देने से मना कर दिया। उसके बाद छत्रपाल ने नटवर से कहा कि आपके पहले के भी 200 रुपये उधारी हैं। यदि पैसे न देने हो तो आगे से वह मेरी दूकान में न आये करे।

इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और नटवर धमकी देकर वहां से चला गया। उन्होंने बताया कि करीब आधे घंटे बाद नटवर वापस छत्रपाल की रेहड़ी पर आया तथा आते ही सीधे उसके सीने में गोली मार दी। गोली लगने से छत्रपाल लहुलुहान होकर वहीं गिरा पड़ा और आरोपी नटवर वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि छत्रपाल को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल लेकर गए, जहां से उसकी गंभीर हालात को देखते हुए फरीदाबाद भेज दिया। फरीदाबाद ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।




फिलहाल पुलिस ने छत्रपाल के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी विश्व गौरव का कहना है कि मृतक के भाई के बयान पर आरोपी नटवर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छानबीन जारी है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।