1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. युवा खिलाड़ी ने ठोका लगातार तीन शतक, पूर्व चयनकर्ता ने कहा- दक्षिण अफ्रीका लेकर जरुर जाये टीम इंडिया

युवा खिलाड़ी ने ठोका लगातार तीन शतक, पूर्व चयनकर्ता ने कहा- दक्षिण अफ्रीका लेकर जरुर जाये टीम इंडिया

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में ओपनिंग करने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ एक बार फिर छा गये है। ऋतुराज इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में महाराष्ट्र के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला जमकर बोल रहा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल(IPL) में ओपनिंग करने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ एक बार फिर छा गये है। ऋतुराज इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में महाराष्ट्र के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का बल्ला जमकर बोल रहा है। वह टूर्नामेंट के चार मैचों में अबतक लगातार तीन शतक जड़ चुके हैं। इस दौरान टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता ने उन्हें दक्षिण अफ्रीका (South Africa)दौरे पर ले जाने के लिए जरुरी बताया है।

पढ़ें :- Joginder Sharma Retirement: 2007 में भारत को टी20 विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

आपको बता दें कि भारतीय चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टेस्ट टीम(Test Team) का ऐलान कर दिया है जबकि वनडे टीम की घोषणा होना अभी बाकी है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 जनवरी से शुरू होने वाले तीन मैचों के वनडे सीरीज से पहले चयनकर्ता युवा खिलाड़ियों पर कड़ी नजर रख रहे हैं, जोकि इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं।

इस बीच, पूर्व चीफ सेलेक्टर दिलीप वेंगसरकर(Dileep Vengeskar) ने भी 24 साल के गायकवाड़ भारत की वनडे टीम में शामिल करने की वकालत की है। ‘सिलेक्टर्स को फॉर्म में चल रहे बल्लेबाजों को चुनना चाहिए। खुद को साबित करने के लिए उसे और कितने रन बनाने होंगे? चयनकर्ताओं क लिए उसे तुंरत चुनने और वनडे टीम में शामिल करने का यह सही मौका है। वह नंबर 3 पर अच्छी बैटिंग (Batting) कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...