शिवपाल यादव के करीबी नेता पिंटू राणा की सड़क हादसे में मौत

pintu rana

Young Sp Leader Died In Road Accident

मेरठ। शिवपाल यादव के करीबी समाजवादी नेता पिंटू राणा की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार हादसे में मौत हो गयी। उसी कार के ड्राईवर और एक युवक को गंभीर अवस्था में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शव सपा नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है। बताया जा रहा है कि सपा नेता पिंटू राणा कार से लखनऊ से मेरठ वापस जा रहे थे। कार की रफ्तार इतनी तेज़ थी की वो अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिससे कार में बैठे पिंटू राणा की मौके पर ही मौत हो गयी। साथ ही कार मे सवार ड्राईवर और एक  व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही दोनों घायलों को अस्पताल भेजा गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

मेरठ। शिवपाल यादव के करीबी समाजवादी नेता पिंटू राणा की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार हादसे में मौत हो गयी। उसी कार के ड्राईवर और एक युवक को गंभीर अवस्था में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने शव सपा नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है। बताया जा रहा है कि सपा नेता पिंटू राणा कार से लखनऊ से मेरठ वापस जा रहे थे। कार की रफ्तार इतनी तेज़ थी की वो अनियंत्रित…