1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्की को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत

यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्की को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत

मोहाली (Mohali)  में शनिवार को बड़ी वारदात हुई। यहां पर दिनदहाड़े सेक्टर 71 की मार्केट में यूथ अकाली दल (Youth Akali Dal) के राष्ट्रीय महासचिव विक्की मिडूखेड़ा (National General Secretary Vicky Midukheda) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।​ दिनदहाड़े इस हत्याकांड के बाद हड़कंप मच गया। वहीं ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से मार्केट में दहशत फैल गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मोहाली। मोहाली (Mohali)  में शनिवार को बड़ी वारदात हुई। यहां पर दिनदहाड़े सेक्टर 71 की मार्केट में यूथ अकाली दल (Youth Akali Dal) के राष्ट्रीय महासचिव विक्की मिडूखेड़ा (National General Secretary Vicky Midukheda) की गोली मारकर हत्या कर दी गई।​ दिनदहाड़े इस हत्याकांड के बाद हड़कंप मच गया। वहीं ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से मार्केट में दहशत फैल गई।

पढ़ें :- Atul Rai Case: निलंबित डीएसपी अमरेश सिंह बघेल बर्खास्त, वाराणसी जेल में हैं बंद

बताया जा रहा है कि, बदमाश आई-20 कार में सवार होकर आए थे। इस दौरान विक्की (Vicky) को देखकर बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद जान बचाने के लिए विक्की (Vicky) भागने लगा।

आरोपियों ने उसका पीछा किया। इसके बाद विक्की (Vicky) आधा किलोमीटर भागे लेकिन बदमाशों ने विक्की (Vicky) को घेरकर गोलियों से भून डाला। विक्की (Vicky) को करीब आठ गोलियां लगी। वह वहीं गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...