दिल्ली: एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 32 साल का बुजुर्ग, ऐसे हुआ खुलासा

delhi-airport
दिल्ली: एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 32 साल का बुजुर्ग, ऐसे हुआ खुलासा

दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों ने ए​क शातिर युवक को दबोच लिया। आरोपी 81 साल के बुजुर्ग के पासपोर्ट पर अमेरिका जाने की फिराक में था। आरोपी युवक ने बुजुर्ग जैसा हुलिया बनाने के लिए दाढ़ी और बालों को डाई लगाकर सफेद किया। इसके बाद मोटे लेंस का चश्मा भी पहना और बुजुर्ग जैसे कपड़े पहने। सुरक्षा कर्मियों की आंख में धूल झोंकने के लिए आरोपी व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट पहुंचा। लाख कोशिस के बाद भी आरोपी अपने चेहरे पर नकली झुर्रियां नहीं बना पाया और युवा त्वचा की वजह से सीआईएसएफ के हत्थे चढ गया।

Youth Arrives New Delhi Airport Pretending As 81 Years Old Arrested :

पकड़े गए आरोपी युवक की पहचान 32 वर्षीय जयेश पटेल के रूप में हुई है। आरोपी जयेश पटेल अहमदाबाद का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह न्यूयॉर्क जाकर नौकरी करना चाहता था। लेकिन तकनीकी कारणों से उसे वीजा नहीं मिल रहा था। इससे तंग आकर उसने यह प्लान बनाया। आरोपी जयेश ने एक दलाल से 81 साल के वृद्ध अमरीक सिंह का पासपोर्ट और वीजा हासिल करके अमेरिका जाने का प्लान बनाया। फिलहाल सीआईएसएफ ने आरोपी जयेश को पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है।

सीआईएसएफ के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन पर रविवार की रात एक संदिग्ध बुजुर्ग व्हील चेयर पर पहुंचा था। उसने एयरपोर्ट पर जांच एजेंसियों की आंख में धूल झोंककर इमीग्रेशन भी करा लिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी बुजुर्गों की तरह बोलने की कोशिस कर रहा था लेकिन उसकी त्वचा एक दम युवाओं जैसी थी। उसके चेहरे पर पर झुर्रियों का नाम भी नहीं था। युवक की त्वचा और उसकी बदली हुई बोली ने उसके नाटक का भंडाफोड़ कर दिया।

दिल्ली। दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर सुरक्षा कर्मियों ने ए​क शातिर युवक को दबोच लिया। आरोपी 81 साल के बुजुर्ग के पासपोर्ट पर अमेरिका जाने की फिराक में था। आरोपी युवक ने बुजुर्ग जैसा हुलिया बनाने के लिए दाढ़ी और बालों को डाई लगाकर सफेद किया। इसके बाद मोटे लेंस का चश्मा भी पहना और बुजुर्ग जैसे कपड़े पहने। सुरक्षा कर्मियों की आंख में धूल झोंकने के लिए आरोपी व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट पहुंचा। लाख कोशिस के बाद भी आरोपी अपने चेहरे पर नकली झुर्रियां नहीं बना पाया और युवा त्वचा की वजह से सीआईएसएफ के हत्थे चढ गया। पकड़े गए आरोपी युवक की पहचान 32 वर्षीय जयेश पटेल के रूप में हुई है। आरोपी जयेश पटेल अहमदाबाद का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह न्यूयॉर्क जाकर नौकरी करना चाहता था। लेकिन तकनीकी कारणों से उसे वीजा नहीं मिल रहा था। इससे तंग आकर उसने यह प्लान बनाया। आरोपी जयेश ने एक दलाल से 81 साल के वृद्ध अमरीक सिंह का पासपोर्ट और वीजा हासिल करके अमेरिका जाने का प्लान बनाया। फिलहाल सीआईएसएफ ने आरोपी जयेश को पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया है। सीआईएसएफ के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन पर रविवार की रात एक संदिग्ध बुजुर्ग व्हील चेयर पर पहुंचा था। उसने एयरपोर्ट पर जांच एजेंसियों की आंख में धूल झोंककर इमीग्रेशन भी करा लिया था। पुलिस के मुताबिक आरोपी बुजुर्गों की तरह बोलने की कोशिस कर रहा था लेकिन उसकी त्वचा एक दम युवाओं जैसी थी। उसके चेहरे पर पर झुर्रियों का नाम भी नहीं था। युवक की त्वचा और उसकी बदली हुई बोली ने उसके नाटक का भंडाफोड़ कर दिया।