1. हिन्दी समाचार
  2. फोन चार्जिंग में लगाकर गाना सुनते समय मोबाइल में हुआ विस्फोट, युवक की मौत

फोन चार्जिंग में लगाकर गाना सुनते समय मोबाइल में हुआ विस्फोट, युवक की मौत

Youth Die Due To Blast In Mobile

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अगर आपकी भी आदत है फोन चार्जिंग में लगाकर इस्तेमाल करने वाली तो हो जाएं सावधान। दरअसल, आगरा में चार्जिंग पर मोबाइल फोन में इयरफोन लगाकर गाना सुनना दो युवकों को बहुत महंगा पड़ गया। चार्जिंग के दौरान मोबाइल में करंट आ गया जिससे मोबाइल तुरंत ब्लास्ट हो गया जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पढ़ें :- राशिफल 26 अक्टूबर 2020: जानिए आज क्या कह रहें हैं आपके सितारे, इनको आज मिलेगी सफलता

मृतक के परिजनों ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि घर के बाहर लगे ट्रांसफार्मर में फॉल्ट होने से मोबाइल में करंट आ गया जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को फतेहाबाद-आगरा रोड पर रखकर जाम लगा दिया। जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।

फतेहाबाद क्षेत्र के छतरियापुरा गांव में रहने वाले नीरज तथा धर्मेंद्र चचेरे भाई हैं, शुक्रवार शाम को दोनों मोबाइल फोन चार्जिंग पर लगाकर एक ही इयरफोन से गाने सुन रहे थे। तभी अचानक मोबाइल फोन में करंट फैल गया, जिसके कारण तेज धमाके के साथ फोन फट गया। धमाका इतना भयानक था कि नीरज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि धर्मेंद्र घायल हो गया।

घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और घायल धर्मेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि फिलहाल मृतक के परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं मिली है।

पढ़ें :- ब्राजिलियन ब्यूटी ब्रूना अब्दुल्लाह 34 साल की हुईं, हॉट तस्वीरें देखकर हो जायेंगे बेचैन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...