नौजवानों को किताबी ज्ञान के साथ खेल की आवश्यकता है – सुधीर त्रिपाठी

sudhir
नौजवानों को किताबी ज्ञान के साथ खेल की आवश्यकता है - सुधीर त्रिपाठी

सोनौली । आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नं एक अम्बेडकर नगर के काली मंदिर के निकट स्थित एक ग्राउंड में आज बुधवार को मां काली क्रिकेट टूर्नामेंट 2020 का आयोजन किया गया।

Youth Need Sports With Book Knowledge Sudhir Tripathi :

जिसका उदघाटन सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली ने रिबन काट कर किया ।

क्रिकेट टूर्नामेंट उद्घाटन के पहले अतिथियों का क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक प्रमोद विश्वकर्मा और आफताब खान ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

तत्पश्चात श्री त्रिपाठी ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए क्रिकेट मैच का उदघाटन किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि खेल सामाजिक समरसता और आपसी भाईचारे का संदेश देता है। बच्चे केवल किताबी ज्ञान से आगे नहीं बढ़ सकते हैं उन्हें खेल की आवश्यकता है । बड़े ही हर्ष की बात है कि हमारे नगर के युवा खेल के दिशा में परचम लहरा कर नगर का नाम रोशन करने का कार्य कर रहें हैं। अपने क्षेत्र के युवाओं के इस उत्साह को देखते हुए मैंने अपने नगर में शानदार स्टेडियम का निर्माण कराने का कार्य किया। और बहुत ही जल्द मैं अपने नगर क्षेत्र के खिलाड़ियों को शानदार ड्रेस भी मुहैया कराने का कार्य करूँगा एवं मेरे लायक जो भी सहयोग होगा मैं हमेशा तत्पर रहूंगा।

इस अवसर सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,अशुतोष त्रिपाठी,अशर्फी लाल,अमित जायसवाल,अलीशेर,विनोद जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

सोनौली । आदर्श नगर पंचायत सोनौली के वार्ड नं एक अम्बेडकर नगर के काली मंदिर के निकट स्थित एक ग्राउंड में आज बुधवार को मां काली क्रिकेट टूर्नामेंट 2020 का आयोजन किया गया। जिसका उदघाटन सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष प्रतिनिधि नगर पंचायत सोनौली ने रिबन काट कर किया । क्रिकेट टूर्नामेंट उद्घाटन के पहले अतिथियों का क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक प्रमोद विश्वकर्मा और आफताब खान ने फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया। तत्पश्चात श्री त्रिपाठी ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए क्रिकेट मैच का उदघाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि खेल सामाजिक समरसता और आपसी भाईचारे का संदेश देता है। बच्चे केवल किताबी ज्ञान से आगे नहीं बढ़ सकते हैं उन्हें खेल की आवश्यकता है । बड़े ही हर्ष की बात है कि हमारे नगर के युवा खेल के दिशा में परचम लहरा कर नगर का नाम रोशन करने का कार्य कर रहें हैं। अपने क्षेत्र के युवाओं के इस उत्साह को देखते हुए मैंने अपने नगर में शानदार स्टेडियम का निर्माण कराने का कार्य किया। और बहुत ही जल्द मैं अपने नगर क्षेत्र के खिलाड़ियों को शानदार ड्रेस भी मुहैया कराने का कार्य करूँगा एवं मेरे लायक जो भी सहयोग होगा मैं हमेशा तत्पर रहूंगा। इस अवसर सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,अशुतोष त्रिपाठी,अशर्फी लाल,अमित जायसवाल,अलीशेर,विनोद जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया