केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर युवक ने फेंकी स्याही, डेंगू मरीजों से पहुंचे थे मिलने

Ashwini Choubey
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर युवक ने फेंकी स्याही, डेंगू मरीजों से पहुंचे थे मिलने

पटना। बिहार के पटना में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के ऊपर एक युवक ने स्याही फेंक दी। केंद्रिय मंत्री आज पटना के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू पीड़ितों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इसी दौरान एक युवक ने उनके ऊपर स्याही फेंक दी, जिसके बाद वह भाग निकला। इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। पुलिस युवक की तलाश में जुट गयी है। वहीं, मंत्री ने इस घटना को लोकतंत्र के स्तंभ पर फेंकी गई स्याही बताया।

Youth Threw Ink On Union Minister Ashwini Choubey Had Reached Dengue Patients To Meet :

मंगलवार सुबह केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को डेंगू मरीजों से मिलने और वार्डों का निरीक्षण करने के लिए पीएमसीएच पहुंचे थे। वार्डों का निरीक्षण करने के बाद वह लौट रहे थे। इस बीच युवकों ने उन पर स्याही फेंक दी और अपनी गाड़ी पर सवार होकर भाग निकले। उधर, इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवकों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सके।

इस घटना के बाद आरोपी युवकों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक उनका पता नहीं लगा है। उधर, इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि ये वही लोग है जो अपराध जगत से नाता रखते हैं और किसी जमाने में अपराध के क्षेत्र में काफी आगे थे।

पटना। बिहार के पटना में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के ऊपर एक युवक ने स्याही फेंक दी। केंद्रिय मंत्री आज पटना के मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में डेंगू पीड़ितों से मुलाकात करने पहुंचे थे। इसी दौरान एक युवक ने उनके ऊपर स्याही फेंक दी, जिसके बाद वह भाग निकला। इस घटना के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। पुलिस युवक की तलाश में जुट गयी है। वहीं, मंत्री ने इस घटना को लोकतंत्र के स्तंभ पर फेंकी गई स्याही बताया। मंगलवार सुबह केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे मंगलवार को डेंगू मरीजों से मिलने और वार्डों का निरीक्षण करने के लिए पीएमसीएच पहुंचे थे। वार्डों का निरीक्षण करने के बाद वह लौट रहे थे। इस बीच युवकों ने उन पर स्याही फेंक दी और अपनी गाड़ी पर सवार होकर भाग निकले। उधर, इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने आरोपी युवकों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सके। इस घटना के बाद आरोपी युवकों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक उनका पता नहीं लगा है। उधर, इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अश्विनी चौबे ने कहा कि ये वही लोग है जो अपराध जगत से नाता रखते हैं और किसी जमाने में अपराध के क्षेत्र में काफी आगे थे।