1. हिन्दी समाचार
  2. स्मैक लाने से किया इंकार, तो किशोर को पिलाया तेजाब, जानें पूरा मामला

स्मैक लाने से किया इंकार, तो किशोर को पिलाया तेजाब, जानें पूरा मामला

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Youth Were Forced To Drink Acid

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मड़ियांव के फैजुल्लागंज इलाके में स्मैक लाने से इनकार करने पर एक 12 साल के बच्चे को तेजाब पिलाने का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्चे का नाम फैसल है और उसे गंभीर हालत में बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फैसल के मुंह और होठ बुरी तरह जल गए हैं और वह बोल पाने की स्थिति में नहीं है।

पढ़ें :- 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

दरअसल, उधर पिता शकील अहमद की तहरीर पर मड़ियांव पुलिस ने इलाके के ही नूर को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़ित बच्चे के पिता शकील ने बताया कि फैसल बुधवार सुबह खेलने के लिए गया था। शाम करीब 4 बजे लौटा तो उसके हाथ में वीगो लगा था होठ काले पड़े थे और कपड़े भी जगह-जगह जले हुए थे। वह बोल नहीं पा रहा था। इसके बाद उसे बलरामपुर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे ने कोई ज्वलनशील पदार्थ पिया है।

वहीं, फैसल का कहना है कि समैक लाने से मना करने पर नूर ने हाथापाई की। फिर दो लोगों ने उसके हाथ पकड़ लिए और नूर ने बगल में रखी तेजाब से भरी बोतल उसके मुंह में उड़ेल दी।

इलाज के बाद फैसल ने बताया कि तेजाब पिलाने के बाद वह खुद को छुड़ाकर अस्पताल की तरफ भागा। बलरामपुर अस्पताल पहुंचा और अपना इलाज करवाया। फिर शाम 4 बजे करीब वह घर पहुंचा। फिर उसने परिजनों को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिजन फिर उसे बलरामपुर अस्पताल ले गए।

पढ़ें :- भारत में लॉन्च हुई रेंज रोवर वेलार जिसकी मूल्य 79.87 लाख रुपये से शुरू हुई है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X