मौत की सेल्फी: पानी की टंकी पर चढ़े दो दोस्त, एक दूसरे को बचाने में चली गयी जान

selfie

Youths Fall Down Take Shelter On Water Tank Death

लखनऊ। सेल्फी का क्रेज युवाओं में इस कदर हावी है कि जान जोखिम में डालकर यूथ कुछ ही करने को तैयार हैं। कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के मेरठ में, जहां सेल्फी के चक्कर में दो युवाओं को अपनी जान गंवानी पड़ी। बताया जा रहा है दोनों मृतक दोस्त थे। मौत की खबर के बाद दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार देर शाम कंकर खेड़ा थाना इलाके की पानी की टंकी से 2 युवक अचानक नीचे आ गिरे। बताया जा रहा है कि दोनों टंकी पर सेल्फी लेने चढ़े थे, लेकिन इस दौरान अचानक उन्होंने नियंत्रण खो दिया और जमीन पर आ गिरे। मृतकों के नाम शोभित और ऋषभ है, दोनों अपनी स्कूटी पर सवार होकर यहां पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों युवक में से एक का नियंत्रण खो गया था। तभी दूसरा उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा और उसका हाथ पकड़ा तो वो भी गिर गया।

इस दर्दनाक घटना से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। बिजली बंबा बाईपास स्थित भगवती कुंज कालोनी में रहने वाले हलवाई भारत भूषण शर्मा पत्‍‌नी शारदा शर्मा के साथ रहते हैं। उनके दो बेटों में ऋषभ छोटा था। ऋषभ ने हाल ही में बीएससी एनीमेशन का कोर्स पूरा किया था।

हस्तिनापुर निवासी शोभित के पिता ईश्वर सिंह किसान हैं। शोभित हाल में सुभारती से बीएससी एनिमेशन का कोर्स कर रहा था। शोभित कई साल से अपने मामा के गांव कलंजरी में रहता था।

लखनऊ। सेल्फी का क्रेज युवाओं में इस कदर हावी है कि जान जोखिम में डालकर यूथ कुछ ही करने को तैयार हैं। कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के मेरठ में, जहां सेल्फी के चक्कर में दो युवाओं को अपनी जान गंवानी पड़ी। बताया जा रहा है दोनों मृतक दोस्त थे। मौत की खबर के बाद दोनों के परिवारों में कोहराम मचा है। मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार देर शाम कंकर खेड़ा थाना इलाके की पानी की टंकी से 2…