You Tube यूजर्स के लिए शानदार खुशखबरी, अब Slow कनेक्शन से नहीं होगी परेशानी

नई दिल्ली। भारत में अब भी बहुत से ऐसे इलाके हैं, जहां इंटरनेट की समस्या है। बहुत से लोग कमजोर इंटरनेट के कारण वीडियो डाउनलोड नहीं कर पाते हैं और न ही देख पाते हैं मगर अब उनके लिए एक अच्छी खबर आई है। दुनिया की सबसे बड़ी सर्च इंजन कंपनी गूगल ने भारत के उपभोक्ताओँ को ध्यान में रखते हुए अपने नए एप YouTube Go को लॉंच करने का फैसला किया है।




क्या है YouTube Go

आपको बता दे कि You Tube से Google ने मिलकर इस एप को लॉन्च किया है। आप इस एप के जरिये आराम से वीडियो देख सकते है। डाउनलोड और शेयर भी कर सकते है। अब आपको वीडियो देखने के लिए पहले की तरह जूझना नहीं पड़ेगा। अभी तो ये एप सिर्फ भारत में लांच हुआ है। आने वाले दिनों में यह आगे और भी देशो में लांच हो सकता है।




कंपनी ने कहा कि सर्च इंजन गूगल के YouTube Go एप का बीटा वर्जन अब प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा, जिसके जरिये उपभोक्ता कमजोर इंटरनेट में भी आसानी से वीडियो डाउनलोड और शेयर भी कर पाएंगे। बताया जा रहा है कि कंपनी ने भारतीय बाजार को ध्यान में रखते हुए इसे लॉन्च किया है। जानकारी के लिए बता दे कि इस बात की घोषणा बहुत पहले हो चुकी थी पर अब जा के YouTube Go का बीटा वर्जन लांच हुआ है।