Video: Youtube पर इस डब फिल्म का मचा है तहलका, तीन दिन में देख चुके हैं दो करोड़ लोग

dj_650x400_81511412252

साउथ के स्टाइलिश स्टार अलु अर्जुन की फिल्म ‘दुवदा जगन्नाधम (डीजे)’ 50 करोड़ रु. के बजट से बनी यह तेलुगु फिल्म 23 जून को रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 115 करोड़ रु. का कारोबार किया था. फिल्म जबरदस्त हिट रही थी.

Youtube Video Allu Arjun Duvvada Jagannadham Dj South Dub Movie :

कुछ दिन पहले ही टीवी पर इसका डब वर्जन दिखाया गया था. हिंदी में आते ही इस फिल्म ने तहलका मचा दिया था. टीवी पर अच्छी रेटिंग मिली तो इसे Youtube पर भी 19 नवंबर को रिलीज कर दिया गया और इसने चार दिन में ही दो करोड़ व्यू का आंकड़ा छू लिया है. ‘दुवदा जगन्नाधम’ की कहानी शैव ब्राह्मण पुजारी लड़के दुवड़ा जगन्नाथम की है. जो दूसरों की मदद में यकीन करता है. उसकी इस आदत को देखकर एक पुलिस ऑफिसर उसे डीजे बना देता है जो छद्म वेष में अपराधियों का सफाया करता है.

फिल्म में अलु अर्जुन के अलावा पूजा हेगड़े और मुरली शर्मा भी हैं. फिल्म को हरीश शंकर ने डायरेक्ट किया है. डब फिल्मों के आने के बाद से साउथ की फिल्मों की डिमांड नॉर्थ में खूब हो गई है.

साउथ के स्टाइलिश स्टार अलु अर्जुन की फिल्म ‘दुवदा जगन्नाधम (डीजे)’ 50 करोड़ रु. के बजट से बनी यह तेलुगु फिल्म 23 जून को रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 115 करोड़ रु. का कारोबार किया था. फिल्म जबरदस्त हिट रही थी.कुछ दिन पहले ही टीवी पर इसका डब वर्जन दिखाया गया था. हिंदी में आते ही इस फिल्म ने तहलका मचा दिया था. टीवी पर अच्छी रेटिंग मिली तो इसे Youtube पर भी 19 नवंबर को रिलीज कर दिया गया और इसने चार दिन में ही दो करोड़ व्यू का आंकड़ा छू लिया है. ‘दुवदा जगन्नाधम’ की कहानी शैव ब्राह्मण पुजारी लड़के दुवड़ा जगन्नाथम की है. जो दूसरों की मदद में यकीन करता है. उसकी इस आदत को देखकर एक पुलिस ऑफिसर उसे डीजे बना देता है जो छद्म वेष में अपराधियों का सफाया करता है.फिल्म में अलु अर्जुन के अलावा पूजा हेगड़े और मुरली शर्मा भी हैं. फिल्म को हरीश शंकर ने डायरेक्ट किया है. डब फिल्मों के आने के बाद से साउथ की फिल्मों की डिमांड नॉर्थ में खूब हो गई है.https://www.youtube.com/watch?v=zMxIW7uwDGg