1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. YouTube की वीडियो चल रही है स्लो और इंटरनेट स्पीड भी ठीक है तो, करें ये काम

YouTube की वीडियो चल रही है स्लो और इंटरनेट स्पीड भी ठीक है तो, करें ये काम

आजकल सभी स्मार्टफोन में YouTube प्रीलोडेड ऐप के तौर पर आता है और लोग अपने मनोरंजन के लिए इसका जमकर इस्तेमाल करते हैं। हालांकि, कई बार सही इंटरनेट स्पीड होने पर भी यूट्यूब की वीडियो स्लो चलती हैं। अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं, तो परेशान होने की जरूरत नहीं है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आजकल सभी स्मार्टफोन में YouTube प्रीलोडेड ऐप के तौर पर आता है और लोग अपने मनोरंजन के लिए इसका जमकर इस्तेमाल करते हैं। हालांकि, कई बार सही इंटरनेट स्पीड होने पर भी यूट्यूब की वीडियो स्लो चलती हैं। अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं, तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको कुछ टिप्स देने जा रहे हैं, जिनकी सहायता से आपको स्लो यूट्यूब वीडियो की परेशानी से छुटकारा मिल जाएगा।

पढ़ें :- Apple iPhone 13 लॉन्च: जानिए संभावित कीमत, रंग विकल्प और बहुत कुछ
Jai Ho India App Panchang

स्लो यूट्यूब वीडियो की समस्या को खत्म करने के लिए आप सबसे पहले Youtube का Cache क्लियर करें। इसके लिए आप सबसे पहले क्रोम ब्राउजर में जाएं। यहां आपको राइड साइड में तीन बटन का विकल्प दिखाई देगा, उस पर टैप करें। अब यहां हिस्ट्री का ऑप्शन दिखाई देगा, उसपर क्लिक करके क्लियर ब्राउजिंग पर टैप करें। इतना करते ही Cache डिलीट हो जाएगा और आपकी वीडियो पहले की तरह फास्ट चलने लगेगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...