1. हिन्दी समाचार
  2. IPL नीलामी में नहीं बिके यूसुफ पठान, इरफान ने किया इमोशनल ट्वीट

IPL नीलामी में नहीं बिके यूसुफ पठान, इरफान ने किया इमोशनल ट्वीट

Yusuf Pathan Did Not Sell In Ipl Auction Irfan Made An Emotional Tweet

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हो चुकी है। 19 दिसंबर को कोलकाता में खिलाड़ियों की नीलामी हुई, जिसमें यूसुफ पठान अनसोल्ड रह गए।  जिसके  बाद दिग्गज तेज गेंदबाज इरफान पठान ने अपने बड़े भाई यूसुफ पठान को ढांढस दिया है। भारतीय क्रिकेट के सबसे डायनामिक ऑलराउंडर्स में एक माने जाने वाले यूसुफ को आईपीएल के अगले संस्करण के लिए किसी टीम ने नहीं खरीदा।  

पढ़ें :- Corona Update: भारत में कोरोना के 11 हजार नए मामले, 123 मौतें दर्ज

2008 के बाद ये पहला मौका होगा जब यूसुफ पठान आईपीएल में किसी फ्रेंचाइजी टीम के लिए नहीं खेलेंगे। यूसुफ का हौसला बढ़ाते हुए इरफान ने ट्विटर पर लिखा, ‘इस तरह की छोटी घटनाएं आपके करियर को परिभाषित नहीं कर सकतीं। आपका करियर शानदार रहा है। आप सही मायने में मैच विजेता रहे हैं। हम आपसे प्यार करते हैं लाला।’ 

पढ़ें :- दिल्ली में 2.8 तीव्रता का भूकंप

यूसुफ पठान ने कुल 174 आईपीएल मैचों में 142.97 के स्ट्राइक रेट और 29.12 की औसत से 3204 रन बनाए हैं, इसके अलावा 33.69 की औसत और 7.40 इकॉनमी रेट से रन खर्चकर 42 विकेट लिए हैं। पिछले साल यूसुफ का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था, जिसके बाद उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद ने इस साल रिटेन नहीं किया। 2019 आईपीएल में यूसुफ ने 88.88 के स्ट्राइक रेट और 13.33 की औसत से महज 40 रन बनाए और कोई विकेट भी नहीं लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...