युवराज सिंह भी कोरोना के खिलाफ जंग के लिए दिया 50 लाख

yuvraj
युवराज सिंह भी कोरोना के खिलाफ जंग के लिए दिया 50 लाख

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 50 लाख रुपये का दान देने का वादा किया। इस दौरान ऑल राउंडर खिलाड़ी से लोगों से ये भी अपील की और कहा कि इस वायरस से बचने के लिए लोग अपने घरों में ही रहें। अब तक ये वायरस 4000 लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है जिससे 100 से ज्यादा लोगों की जान भी जा चुकी है।  

Yuvraj Singh Also Gave 50 Lakh For The War Against Corona :

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील का जिक्र करते हुए पूछा, ‘जब हम एकजुट होते हैं तो हम मजबूत होते हैं। मैं आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए एक मोमबत्ती जलाऊंगा। क्या आप मेरे साथ हो?’

युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘इस एकता दिखाने वाले दिन मैं प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 50 लाख रुपये दान देने का वादा करता हूं। कृप्या आप भी अपनी ओर से योगदान करें।’ मोदी की अपील के बाद कई खिलाड़ियों ने देशवासियों से 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाकर अपने घरों की बालकनी में मोमबत्ती या दीया जलाने का आग्रह किया है।  

 

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए शनिवार को प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 50 लाख रुपये का दान देने का वादा किया। इस दौरान ऑल राउंडर खिलाड़ी से लोगों से ये भी अपील की और कहा कि इस वायरस से बचने के लिए लोग अपने घरों में ही रहें। अब तक ये वायरस 4000 लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है जिससे 100 से ज्यादा लोगों की जान भी जा चुकी है।   उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाने की अपील का जिक्र करते हुए पूछा, 'जब हम एकजुट होते हैं तो हम मजबूत होते हैं। मैं आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए एक मोमबत्ती जलाऊंगा। क्या आप मेरे साथ हो?' युवराज ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'इस एकता दिखाने वाले दिन मैं प्रधानमंत्री केयर्स कोष में 50 लाख रुपये दान देने का वादा करता हूं। कृप्या आप भी अपनी ओर से योगदान करें।' मोदी की अपील के बाद कई खिलाड़ियों ने देशवासियों से 9 मिनट के लिए बत्तियां बुझाकर अपने घरों की बालकनी में मोमबत्ती या दीया जलाने का आग्रह किया है।