सिक्सर किंग युवराज की इतनी बेइज्जती पहले कभी नहीं हुई, जो आज हुई

Yuvraj Singh Not Part Bcci S Top 74 Players List Is This End Of The Road For The Southapw

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सिक्सर किंग यानि युवराज सिंह टीम में वापसी को लेकर काफी मशक्त कर रहे है लेकिन इन सब पर पानी फिरता नज़र आ रहा है। हालत देख कर तो यही कहा जा सकता है कि टीम में युवराज की वापसी अब मुश्किल है। जिस बेइज्जती का सामना आज युवराज को करना पड़ा शायद ही इनके करियर में ऐसा हुआ हो। दरअसल राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए 14 सदस्यीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की घोषणा की है। युवराज सिंह को इस टीम में भी जगह नहीं मिली है। इससे साफ होता है कि युवराज अब देश के शीर्ष 74 क्रिकेटरों में शामिल नहीं हैं।

यहां आपको बताते चले कि श्रीलंका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करके लौटी टीम में सेलेक्टर्स कोई बदलाव नहीं चाहते हैं और वहीं दूसरी ओर 45 क्रिकेटर इस समय चल रही दिलीप ट्रॉफी में खेल रहे हैं। श्रीलंका गए 15 और दिलीप ट्रॉफी खेल रहे 45 क्रिकेटर मिलकर देश के शीर्ष 60 क्रिकेटर होते हैं। जिसमें युवी के ही साथी लेकिन नेशनल टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना खेल रहे हैं।

इनके अलावा बीसीसीआई ने जो नई 14 सदस्यीय बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन टीम का ऐलान किया, उसमें भी युवी को जगह नहीं मिली है। हालांकि घरेलू क्रिकेट में युवराज का प्रदर्शन लगातार अच्छा रहा है और इसी कारण विराट कोहली के कैप्टन बनते ही उनकी टीम में वापसी हुई थी। उन्होंने अपनी वापसी को सही ठहराते हुए इंग्लैंड के खिलाफ 150 रनों की यादगार पारी खेली थी। हालांकि, इसके बाद वह आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्टइंडीज दौरे पर गए लेकिन वहां पर उनका प्रदर्शन औसत ही रहा, जिसके बाद वो टीम से बाहर हैं।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सिक्सर किंग यानि युवराज सिंह टीम में वापसी को लेकर काफी मशक्त कर रहे है लेकिन इन सब पर पानी फिरता नज़र आ रहा है। हालत देख कर तो यही कहा जा सकता है कि टीम में युवराज की वापसी अब मुश्किल है। जिस बेइज्जती का सामना आज युवराज को करना पड़ा शायद ही इनके करियर में ऐसा हुआ हो। दरअसल राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए 14 सदस्यीय बोर्ड अध्यक्ष…