1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

Yuzvendra Chahal Congratulated Mangter Dhanashree On His Birthday In A Special Way Somewhere

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युवजेंद्र चहले की मंगेतर धनश्री का आज जन्मदिन है। धनश्री आज अपना 24वां जन्मदिन मना रहीं हैं। मंगेतर के जन्मदिन पर युजवेंद्र चहले ने खास अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने इंस्टग्राम पर फोटो शेयर करके उन्हें बधाई दी है।हालांकि चहल इस खास मौके पर उनके साथ नहीं हैं क्योंकि वो इस समय यूएई में हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में बिजी हैं।

पढ़ें :- आईपीएल 2020: आखिर युवराज सिंह को क्यों कहना पड़ा मैदान में वापस आना पड़ेगा

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर का चहल हिस्सा हैं। मंगेतर धनश्री वर्मा के जन्मदिन पर चहल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘हैप्पी बर्थडे लव…भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इंजॉय करो…मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है।

आई लव यू… ‘ चहल ने इस पोस्ट के साथ केक और लव इमोजी भी शेयर किया है। बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर फैन्स को चौंका दिया था। किसी को आइडिया भी नहीं था कि दोनों ऐसा कुछ करने वाले हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। इसी तरह धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की फोटो शेयर कर अपने फैन्स को बताकर इस बात की सूचना दी थी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...