1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

युजवेंद्र चहल ने मंगतेर धनश्री के जन्मदिन पर खास अंदाज में दी बधाई, कहीं यह बातें..

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युवजेंद्र चहले की मंगेतर धनश्री का आज जन्मदिन है। धनश्री आज अपना 24वां जन्मदिन मना रहीं हैं। मंगेतर के जन्मदिन पर युजवेंद्र चहले ने खास अंदाज में बधाई दी है। उन्होंने इंस्टग्राम पर फोटो शेयर करके उन्हें बधाई दी है।हालांकि चहल इस खास मौके पर उनके साथ नहीं हैं क्योंकि वो इस समय यूएई में हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में बिजी हैं।

पढ़ें :- Womens Asia Cup T20 2022: भारत की खराब शुरूआत, स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा लौटी पवेलियन

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम रॉयल चैलेंजर का चहल हिस्सा हैं। मंगेतर धनश्री वर्मा के जन्मदिन पर चहल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ‘हैप्पी बर्थडे लव…भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इंजॉय करो…मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है।

आई लव यू… ‘ चहल ने इस पोस्ट के साथ केक और लव इमोजी भी शेयर किया है। बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर फैन्स को चौंका दिया था। किसी को आइडिया भी नहीं था कि दोनों ऐसा कुछ करने वाले हैं। चहल ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की फोटो शेयर की थी। इसी तरह धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की फोटो शेयर कर अपने फैन्स को बताकर इस बात की सूचना दी थी।

 

पढ़ें :- T20 World Cup: टी20 विश्व कप को लेकर टीम इंडिया के लिए ये है अच्छी खबर, बुमराह को लेकर ये है संकेत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...