1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. शादी के बंधन मे बंधे युजवेंद्र चहल- धनाश्री, इंटरनेट पर तेजी से हो रही शादी की तस्वीरें वायरल

शादी के बंधन मे बंधे युजवेंद्र चहल- धनाश्री, इंटरनेट पर तेजी से हो रही शादी की तस्वीरें वायरल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युजवेंद्र चहल मंगलवार को अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें साझा की हैं। दोनों ने IPL के 13वें सीजन से पहले सगाई की थी।

पढ़ें :- Vicky-Katrina की शादी से पहले संकट, राजस्थान के वकील ने इस मामले में दर्ज कराई शिकायत

आपको बता दें, IPL के दौरान धनश्री भी युजवेंद्र की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मुकाबला देखने संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंचीं थीं।

सोशल मीडिया पर दोनों की विवाह की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। प्रशंसक तस्वीर पर दोनों को बधाइयां भी दे रहे हैं। धनश्री पेशे से यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो साझा करती हैं।

शादी की तस्वीरें

धनश्री डांसर के साथ ही कोरियोग्राफर भी हैं। उनकी खुद की डांस कंपनी भी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी नव दंपत्ति को बधाई दी। BCCI ने सोशल मीडिया पर फोटो साझा करते हुए लिखा कि, ‘आप दोनों जिंदगीभर खुश रहें।’

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (RCB) ने भी इस दंपत्ति को बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि, ‘युजी कॉट एंड बोल्ड धनश्री। आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ चहल और धनश्री ने इस वर्ष अगस्त में सगाई की थी। इसके बाद संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में हुए IPL के 13वें सीजन के दौरान भी धनश्री चहल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करती नज़र आई थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...