1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. युजवेंद्र चहल ने लौकी के साथ शेयर की फोटो, युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट कर कर दी बेइज्जती

युजवेंद्र चहल ने लौकी के साथ शेयर की फोटो, युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट कर कर दी बेइज्जती

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल आईपीएल 2022 की समाप्ति के बाद ब्रेक पर है। टीम को 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में युजवेंद्र चहल दक्षिण अफ्रीका सीरीज में स्पिन विभाग की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल आईपीएल 2022 की समाप्ति के बाद ब्रेक पर है। टीम को 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में युजवेंद्र चहल दक्षिण अफ्रीका सीरीज में स्पिन विभाग की अगुवाई करते हुए दिखाई देंगे। इस बीच, चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

पढ़ें :- युवराज सिंह ने father's Day पर किया बेटे के नाम का खुलासा, परिवार के साथ तस्वीर भी की साझा

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी उनके इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है। चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर लौकी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसपर पूर्व क्रिकेटर युवराज ने भी मज़ेदार कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। चहल इस पोस्ट में अपने हाथ में लौकी लिए हुए हैं। उन्होंने इसके साथ कैप्शन में लिखा, मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी ‘सेल्फी विद लौकी’ स्टेडियम के बाहर सबसे हिट है।

क्या आप सहमत हैं।’लेग स्पिनर चहल के इस पोस्ट पर युवराज ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है।’ युवी का यह कमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। युवराज के अलावा फैन्स भी चहल के इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं और साथ ही मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। चहल आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा 27 विकेट लेकर पर्पल कैप विजेता थे और अब वह अपने उसी प्रदर्शन को आगामी टी20 सीरीज में भी दोहराना चाहेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...