1. हिन्दी समाचार
  2. दंगल गर्ल जायरा ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, कहा- अल्लाह के रास्ते से भटक गई थी

दंगल गर्ल जायरा ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान, कहा- अल्लाह के रास्ते से भटक गई थी

By रवि तिवारी 
Updated Date

Zaira Waseem Quit Bollywood After 5 Years Of Career Religion

मुंबई। दंगल गर्ल जायरा वसीम ने काफी कम उम्र और कम समय में ही अपनी दमदार ऐक्टिंग से बॉलिवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। अब वह सोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में पर्दे पर नजर आएंगी।लेकिन अब अचानक जायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया है। जायरा वसीम के बॉलीवुड को अचानक अलविदा कह देने पर तमाम सितारों समेत उनके फैन्स को झटका लगा है।

पढ़ें :- 21 जून लॉन्च होने से पहले सैमसंग गैलेक्सी M32 का स्पेसिफिकेशंस गूगल प्ले कंसोल पर नज़र आया

जायरा ने लिखा है कि बॉलिवुड में उनके 5 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने बताया है कि कैसे 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी। उनको शोहरत और लोगों का प्यार मिला। हालांकि, उन्हें ये सब कभी नहीं चाहिए था। उन्होंने लिखा है, ‘मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है।’

उन्होंने सोशल मीडिया पर 6 पन्ने की चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है। उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच यह भी चर्चा है कि जायरा ने यह पोस्ट किसी दबाव में लिखा है।

बता दें कि ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। इस फिल्म में जायरा वसीम के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X