जरीन खान का मेकर्स पर आरोप- बेवजह पहनाए छोटे कपड़े, बिना बताए करवाए किसिंग सीन

मुंबई। अक्सर 2 में एक बार फिर बोल्ड अवतार में नजर आने वाली जरीन खान ने साफ कहा है कि वह इस फिल्म में काम करने को लेकर बिल्कुल खुश नहीं थीं। जरीन ने फिल्म निर्माताओं पर शूटिंग के दौरान मनमानी करने के आरोप लगाए हैं। मीडिया रि‍पोर्ट्स के मुताबिक जरीन ने बताया कि कैसे मेकर्स ने उन्हें हर फ्रेम में बिना वजह छोटे कपड़े पहनने को मजबूर किया। जरीन के मुताबिक मेकर्स चाहते थे कि वह फिल्म के हर एक फ्रेम में छोटे कपड़ों में नजर आए। इसी बात पर जरीन ने सवाल उठाए और मेकर्स के साथ उनकी खूब कहासुनी भी हुई। लेकिन जरीन से ये कहा गया कि वह फिल्म बीच में नहीं छोड़ सकतीं।

बताते चलें कि जरीन के साथ राजधानी दिल्ली में छेड़खानी भी हुईं है जिसके बाद से वह खबरों में बनी हुईं हैं। इस घटना को लेकर अब समाने आईं जरीन खान ने विस्तार से बताया है। जरीन ने कहा है कि जब 40 से 50 लोगों की भीड़ में वे घि‍री हुईं थीं तब वह समझ गई थीं कि उनके साथ छेड़खानी होने वाली है लेकिन हैरानी की बात ये थी कि वहां मौजूद मेकर्स को इसकी कोई परवाह नहीं थी और वह बैठकर बीयर पीने में व्यस्त थे।

अक्सर 2 के प्रोड्यूसर वरुण बजाज जो कि इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर श्याम बजाज के बेटे हैं पर जरीन खान ने कई आरोप लगाते हुए उन्हें अनप्रोफेशनल कहा। जरीन ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही सबकुछ ठीक नहीं हो रहा था। वह फिल्म में काम करने को लेकर संतुष्ट नहीं थीं। जरीन ने कहा कि फिल्म साइन करने से पहले मेकर्स ने उन्हें कहा कि वह हेट स्टोरी 3 नहीं बना रहे, अक्सर 2 एक क्लीन फिल्म है। जरीन बोलीं, लेकिन जैसा उन्हें बताया गया मेकर्स ने शूट के दौरान उससे बिलकुल उलट किया।

{ यह भी पढ़ें:- क्या आपने देखा है हॉरर फिल्म 1921 का ट्रेलर, YouTube पर नंबर 1 पर हो रहा Trend }

Loading...