1. हिन्दी समाचार
  2. कास्ट‍िंग काउच पर जरीन का खुलासा, डायरेक्टर ने मुझसे किसिंग सीन रिहर्सल करने के लिए कहा

कास्ट‍िंग काउच पर जरीन का खुलासा, डायरेक्टर ने मुझसे किसिंग सीन रिहर्सल करने के लिए कहा

Zareen Khan On Casting Couch Director Wanted To Rehearse Kissing Scene

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बीते कुछ साल में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने #MeToo अभियान और कास्टिंग काउच (Casting Couch) से संबंधित ऐसी कई चीजों का खुलासा किया, जो उन्हें अपने करियर के दौरान झेलनी पड़ी थी। अब कास्टिंग काउच (Casting Couch) मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में चौंका देने वाले खुलासा किया है। जरीन ने इंडस्ट्री पर कास्ट‍िंग काउच को लेकर बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किस‍िंग सीन का रिहर्सल करने को कहा था।

पढ़ें :- सोनौली:कोतवाली के बगल में बना दिया कूड़ा घर,आस-पास के लोगो का जीना हुआ दुश्वार

जरीन खान (Zareen Khan) ने कास्टिंग काउच (Casting Couch) से जुड़े भयानक अनुभव के बारे में बताते हुए कहा कि एक फिल्म के डायरेक्टर उनके साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहते थे। इस बारे में उन्होंने कहा, ‘वह शख्स कह रहा था कि आपको अपनी झिझक दूर करनी होगी, आपको अपने करियर में आई रुकावटों को दूर करना होगा। उस समय मैं इंडस्ट्री में नई थी और तभी डायरेक्टर ने मेरे साथ किसिंग सीन की रिहर्सल के बारे में बात की।’ इस बारे में जरीन खान ने कहा, ‘निर्देशक की इस बात पर मेरा रिएक्शन था ‘क्या? मैं रिहर्सल के तौर पर कोई किसिंग सीन नहीं करना चाहती।’

कटरीना कैफ से तुलना पर भी बोलीं

जरीन ने इस इंटरव्यू में बॉलीवुड डेब्यू के बाद कटरीना कैफ से तुलना को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि मीडिया द्वारा लगातार तुलना किए जाने की वजह से दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अजीब सी स्थिति बन गई थी। गौरतलब है कि जरीन ने 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान लीड एक्टर थे। आखिरी बार हॉरर फिल्म ‘1921’ में दिखीं जरीन 1 नवंबर 2019 को रिलीज होने जा रही पंजाबी फिल्म ‘डाका’ में नजर आएंगी।  

सलमान के साथ ही ‘वीर’ से बॉलीवडु में डेब्यू किया था  

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

आपको बता दें कि जरीन ने सलमान के साथ ही ‘वीर’ से बॉलीवडु में डेब्यू किया था। लेकिन ना तो फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल दिखा पाई और ना ही जरीन लोगों को दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाईं। इतना ही नहीं करियर की शुरुआत में उन्हें कटरीना से काफी कम्पेयर किया गया। जिस बात का उन्हें काफी दुख पहुंचा था।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...