जरीन खान ने की हिंदुस्तान की जनता से अपील, समझाई पते की बात…VIDEO

zareen3_555_080417124844

जरीन ने हाल ही में स्वेदशी चीजों को बढ़ावा देने और भारत को सशक्त करने के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

Zarine Khan Appealed To The People Of India :

इस वीडियो में एक्ट्रेस जरीन खान लोगों से भारतीय ट्रेवल एजेसियों को बढ़ावा देने की बात कर रही हैं। अपने वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस जरीन खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

जरीन खान उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं।

जरीन खान ने की अपील 

जरीन खान वीडियो मे कह रही हैं, “क्या आप जानते हैं कि हम इंडियन हर साल कुल मिलाकर 7 लाख करोड़ सिर्फ ट्रेवल और हॉलिडे पर खर्च करते हैं। तो अब बहुत सी जो ट्रेवल कंपनियां हैं, या हॉलिडे बुकिंग एप्स हैं, उनको विदेश से फंड मिलता है, यानी इनके जो इन्वेस्टर्स से वह इंडिया से नहीं बाहर से हैं।

जो ऐसे में मुनाफा होगा, वह विदेशियों को होगा और इंडिया को नहीं होगा। तो क्यों ना हम इंडियन हमारे सारे ट्रेवल का खर्चा इंडियन कंपनियों पर ही डाले। तो इीज माय ट्रिप एप को डाउनलोड करो, और लोकल चीज को लेकर वोकल हो जाओ।

जरीन ने हाल ही में स्वेदशी चीजों को बढ़ावा देने और भारत को सशक्त करने के लिए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जरीन खान लोगों से भारतीय ट्रेवल एजेसियों को बढ़ावा देने की बात कर रही हैं। अपने वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही हैं. एक्ट्रेस जरीन खान का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जरीन खान उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं।

जरीन खान ने की अपील 

जरीन खान वीडियो मे कह रही हैं, "क्या आप जानते हैं कि हम इंडियन हर साल कुल मिलाकर 7 लाख करोड़ सिर्फ ट्रेवल और हॉलिडे पर खर्च करते हैं। तो अब बहुत सी जो ट्रेवल कंपनियां हैं, या हॉलिडे बुकिंग एप्स हैं, उनको विदेश से फंड मिलता है, यानी इनके जो इन्वेस्टर्स से वह इंडिया से नहीं बाहर से हैं। https://www.instagram.com/p/CCdLCbZJrbk/?utm_source=ig_embed जो ऐसे में मुनाफा होगा, वह विदेशियों को होगा और इंडिया को नहीं होगा। तो क्यों ना हम इंडियन हमारे सारे ट्रेवल का खर्चा इंडियन कंपनियों पर ही डाले। तो इीज माय ट्रिप एप को डाउनलोड करो, और लोकल चीज को लेकर वोकल हो जाओ।