किंग खान की ‘Zero’ का ट्रेलर रिलीज, दिव्यांग की भूमिका में दिखी अनुष्का

zero-shahrukh-khan
किंग खान की 'Zero' का ट्रेलर रिलीज, दिव्यांग की भूमिका में दिखी अनुष्का

Zero Official Trailer Shah Rukh Khan

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो(Zero) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। शाहरुख ने अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर जीरो फिल्म का ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर में बौने नजर आ रहे शाहरुख खान की लाइफ में ऐसी दो लड़कियां आती हैं, जिनसे प्यार और ग्लैमर दोनों ही देखने को मिल जाती है।

तीन मिनट 14 सेकेंड के ट्रेलर में हर तरफ शाहरुख ही दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में अनुष्का शर्मा दिव्यांग की भूमिका में व्हीलचेयर पर शाहरुख के साथ नजर आती हैं। वहीं कैटरीना कैफ का रोल ग्लैमरस होगा। अलग-अलग किरदार में तीनों ही स्टार्स काफी अक्ट्रैक्टिव दिखाई दे रहे हैं। जीरो का ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया।

फिल्म जीरो इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा कपूर, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं। फिल्म जीरो मेरठ के एक लड़के की कहानी है, जो कद में सामान्य आदमी से छोटा यानि बौना है। इस बउआ सिंह को एक लड़की से प्यार हो जाता है, जो रोल अनुष्का शर्मा ने निभाया है। बाद में वो हीरोइन बनी कटरीना कैफ को भी चाहने लगता है।

ख़बर है कि फिल्म जीरो की लागत करीब 300 करोड़ से अधिक हो गई है। इसमें फिल्म के लिए इस्तेमाल की गई लेटेस्ट इंटरनेशनल टेक्निक्स और स्पेशल इफेक्ट्स का खर्च सबसे अधिक है।

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जीरो(Zero) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। शाहरुख ने अपने 53वें जन्मदिन के मौके पर जीरो फिल्म का ट्रेलर जारी किया है। ट्रेलर में बौने नजर आ रहे शाहरुख खान की लाइफ में ऐसी दो लड़कियां आती हैं, जिनसे प्यार और ग्लैमर दोनों ही देखने को मिल जाती है। तीन मिनट 14 सेकेंड के ट्रेलर में हर तरफ शाहरुख ही दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में अनुष्का…