जिम्बाव्बे के पूर्व कत्तान की पत्नी से लूटपाट, ट्विट पर किया शेयर

d

जिम्बाब्वे । जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रैंडन टेलर की पत्नी के साथ बुधवार को दिनदहाड़े लूट हो गयी। कार में सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने टेलर की पत्नी पर हमला कर इस वारदात को अंजाम दिया।

Zimbabwe Cricketer Brendan Taylor Wife Looted Outside Their Home :

घटना की जानकारी खुद टेलर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। ब्रैंडन टेलर ने अपने ट्वीट में लिखा मेरे घर के बाहर एक भयानक स्थिति थी। मैं सड़क पर खड़ा होकर पत्नी का इंतजार कर रहा था। तभी गेट से 100 मीटर की दूरी पर उसने चीखना शुरू कर दिया।

मैंने देखा चार लोग मेरी पत्नी से छीना झपटी करने में लगे हुए हैं। मैं जब तक भागकर उसके पास गया सभी हथियारबंद बदमाश लाल रंग की कार में फरार हो चुके थे। टेलर ने एक और ट्वीट किया और लिखा सौभाग्य से उसने सिर्फ अपना हैंडबैग खोया नहीं तो कुछ और भी हो सकता था। लोग दहशत में हैं।

अपने घर में घुसते वक्त भी सतर्क रहें और अंधेरे के बाद सड़कों में निकलना बंद करें। बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं। 2015 वल्र्ड कप में ब्रैंडन टेलर ने दो शतक लगाकर रिकी पोंटिंग की बराबरी की थी। वह एक वल्र्ड कप में दो शतक लगाने वाले दूसरे कप्तान थे।

जिम्बाब्वे । जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ब्रैंडन टेलर की पत्नी के साथ बुधवार को दिनदहाड़े लूट हो गयी। कार में सवार चार हथियारबंद बदमाशों ने टेलर की पत्नी पर हमला कर इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी खुद टेलर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी। ब्रैंडन टेलर ने अपने ट्वीट में लिखा मेरे घर के बाहर एक भयानक स्थिति थी। मैं सड़क पर खड़ा होकर पत्नी का इंतजार कर रहा था। तभी गेट से 100 मीटर की दूरी पर उसने चीखना शुरू कर दिया। मैंने देखा चार लोग मेरी पत्नी से छीना झपटी करने में लगे हुए हैं। मैं जब तक भागकर उसके पास गया सभी हथियारबंद बदमाश लाल रंग की कार में फरार हो चुके थे। टेलर ने एक और ट्वीट किया और लिखा सौभाग्य से उसने सिर्फ अपना हैंडबैग खोया नहीं तो कुछ और भी हो सकता था। लोग दहशत में हैं। अपने घर में घुसते वक्त भी सतर्क रहें और अंधेरे के बाद सड़कों में निकलना बंद करें। बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर नुकसान पहुंचाने का प्रयास करते हैं। 2015 वल्र्ड कप में ब्रैंडन टेलर ने दो शतक लगाकर रिकी पोंटिंग की बराबरी की थी। वह एक वल्र्ड कप में दो शतक लगाने वाले दूसरे कप्तान थे।