1. हिन्दी समाचार
  2. जिन्दगी में कुछ अच्छा करना है तो कमजोरों की मदद करें: फैसल लाला

जिन्दगी में कुछ अच्छा करना है तो कमजोरों की मदद करें: फैसल लाला

Zindagi Me Kuch Acha Karna Hai To Kamzoro Ki Madad Kre Faisal Lala

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। बुधवार को यूपी के रामपुर जिले में तालीम तरबियत वेलफ़ेयर सोसायटी की ओर से चौधरी सराय में मिशन इंटरनेशनल एकेडमी में विंटर रिलीफ़ कैंम लगाकर ज़रूरतमंदों को कंबल बांटे गए। इस मौके पर तंजीम की अध्यक्ष मरयम खान ने अपने संबोधन में कहा कि जिंदगी एक ऐसा खूबसूरत फूल है जिसकी रंगीनी तालीम और खुशबू तबियत है। जब यह दोनों मिलते हैं तब ही जिंदगी की राहें महकती है हमारी तंज़ीम बच्चों की तालीम के साथ तबीयत को फोकस करके लगातार काम कर रही है। साथ ही समाज के ऐसे कमज़ोर हालात के लोगों के लिए भी काम कर रही है कि जो लोग कमजोर हालातों की वजह से अपना इलाज नहीं करा सकते हैं।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

इस दौरान उन्होने कहा, हम हेल्थ कैंप लगाते हैं और दवाएं भी फ्री उपलब्ध कराते हैं। हम अपने वॉलिंटियरो की मदद से ऐसे लोगों की भी मदद करते हैं कि जो लोग हकीकत में कमजोर हालात से जूझ रहे हैं और उनके बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं। इस मौके पर तंज़ीम के प्रबंधक फैसल खान लाला ने कहा कि अगर ज़िन्दगी में कुछ अच्छा करना है तो आपने आस पड़ोस के कमज़ोर लोगो की मदद करें और अपने ज्ञान से लोगो को फायदा पहुचाएं।

इस मौके पर स्कूल प्रबंधक मुशीर तरीन, सुलतान खान कलीम, वेद स्त्या प्रसाद, स्कूल प्रिंसिपल रोज़ मैरी डिसूज़ा, फ़साहत करीम खान, सभासद इरम खान, सिफ़त अली खा, असजद खा, शिराज़ जमील खा, फैज़ान खा, आदि लोग मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...