Zomato का स्पेशल ऑफर, अगले प्रधानमंत्री का नाम बताएं और डिस्काउंट के साथ-साथ कैशबैक पाएं

zomoto
Zomato का स्पेशल ऑफर, अगले प्रधानमंत्री का नाम बताएं और डिस्काउंट के साथ-साथ कैशबैक पाएं

नई दिल्ली। एग्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए गठबंधन की सत्ता में वापसी के आसार जताए जा रहे हैं। दूसरी तरफ ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लैटफॉर्म जोमैटो ने आम जनता को भविष्यवाणी करने पर ‘ईनाम’ देने का ऐलान किया है।

Zomats Discount And Cashback Offers On Every Order For Naming Next Prime Minister :

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करने का मौका दिया जा रहा है।

कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि ‘जोमैटो इलेक्शन लीग’ के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा।

कंपनी ने इससे पहले जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) के माध्यम से ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर कैशबैक दिया था। बहरहाल, @iN3IL नाम के एक ट्विटर हैंडल ने जोमैटो के इस ऑफर पर खुशी जाहिर करते हुए अपनी भविष्यवाणी ट्वीट की।

हर ऑर्डर पर 40 फीसदी का डिस्काउंटकंपनी ने कहा कि ग्राहकों को हर ऑर्डर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई, तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। 22 मई तक कोई भी इस ऑफर का फायदा उठा सकता है और ऑर्डर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकता है।

कंपनी ने कहा कि जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, ग्राहकों के वॉलेट में खुद-ब-खुद कैशबैक आ जाएगा। कंपनी ने बताया कि अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इस कैशबैक ऑफर में भाग लिया है।

नई दिल्ली। एग्जिट पोल के नतीजों में बीजेपी की अगुवाई वाले एनडीए गठबंधन की सत्ता में वापसी के आसार जताए जा रहे हैं। दूसरी तरफ ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लैटफॉर्म जोमैटो ने आम जनता को भविष्यवाणी करने पर 'ईनाम' देने का ऐलान किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करने का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि 'जोमैटो इलेक्शन लीग' के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। कंपनी ने इससे पहले जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) के माध्यम से ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर कैशबैक दिया था। बहरहाल, @iN3IL नाम के एक ट्विटर हैंडल ने जोमैटो के इस ऑफर पर खुशी जाहिर करते हुए अपनी भविष्यवाणी ट्वीट की। हर ऑर्डर पर 40 फीसदी का डिस्काउंटकंपनी ने कहा कि ग्राहकों को हर ऑर्डर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई, तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। 22 मई तक कोई भी इस ऑफर का फायदा उठा सकता है और ऑर्डर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकता है। कंपनी ने कहा कि जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, ग्राहकों के वॉलेट में खुद-ब-खुद कैशबैक आ जाएगा। कंपनी ने बताया कि अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इस कैशबैक ऑफर में भाग लिया है।