1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Zoya Akhtar करेगी Amitabh Bachchan के पोते Agastya Nanda को करेंगी लॉन्च, इस फिल्म में आएंगी नजर

Zoya Akhtar करेगी Amitabh Bachchan के पोते Agastya Nanda को करेंगी लॉन्च, इस फिल्म में आएंगी नजर

ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar)को एक और फ्रैश चेहरे की तालश थी, और उनकी ये तलाश अब खत्म हो चुकी है। जोया सुहाना और खुशी के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को भी लॉन्च करेंगी। इतना ही नहीं खबर के मुताबिक अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)ने रोल पर काम करना शुरू भी कर दिया है। अगर चीजें ठीक रहीं, तो वह नेटफ्लिक्स के लिए जोया की फीचर फिल्म आर्ची में अगस्त्य मुख्य भूमिका निभाएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news : बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) जल्द ही इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची (International Comic Book Archie) पर फिल्म बनाने जा रही हैं। जोया अख्तर (Zoya Akhtar) इस कॉमिक बुक के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं। आपको बता दें ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज़ की जाएगी। के खबर के अनुसार ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना ख़ान (Suhana Khan) और प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का नाम फाइनल कर लिया है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने फिर खोया दिग्गज सितारा, Amitabh Bachchan की ऑन-स्क्रीन पत्नी का निधन

आपको बता दें, इन दोनों के अलावा ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar)को एक और फ्रैश चेहरे की तालश थी, और उनकी ये तलाश अब खत्म हो चुकी है। जोया सुहाना और खुशी के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) को भी लॉन्च करेंगी। इतना ही नहीं खबर के मुताबिक अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने रोल पर काम करना शुरू भी कर दिया है। अगर चीजें ठीक रहीं, तो वह नेटफ्लिक्स के लिए जोया की फीचर फिल्म आर्ची में अगस्त्य मुख्य भूमिका निभाएंगे।


आपको बता दें कि अगस्त्य नंदा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और बिजनेसमैन निखिल नंदा (Nikhil Nanda) के बेटे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल उनकी मां श्वेता नंदा (Shweta Nanda) ने उनके फिल्म इंडस्ट्री में काम को लेकर हिंट दी थी। लेकिन उसके बाद किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई थी। वहीं बता करें खुशी कपूर और सुहाना ख़ान की तो दोनों की विदेश में पढ़ाई कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...