जोया अख्तर बनाएंगी ‘जिन्दगी न मिलेगी दोबारा’ का सीक्वल

जोया अख्तर, Zoya Akhtar, जिन्दगी न मिलेगी दोबारा का सीक्वल
जोया अख्तर बनाएंगी 'जिन्दगी न मिलेगी दोबारा' का सीक्वल

Zoya Akhtar To Team Up With Hritik Roshan For Zindagi Na Milegi Dobara 2

मुंबई। फिल्म निर्माता और निर्देशक जोया अख्तर एक बार फिर रितिक रोशन के ​साथ काम करने को तैयार हैं। जोया अख्तर और रितिक रोशन के बीच फिल्म को लेकर डील पूरी हो चुकी है। नई फिल्म जिन्दगी न मिलेगी दोबारा का सीक्वल होगी, जो पिछली फिल्म की कहानी से दस साल के लीप लेकर शुरू होगी।

जैसा की आप जानते हैं कि इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म गल्ली ब्वॉयज पर काम कर रहीं हैं। जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है।

सूत्रों की माने तो जोया अख्तर मानतीं हैं कि जिन्दगी न मिलेगी दोबारा के किरदारों से जुड़ाव महसूस करने वाले दर्शक जरूर जानना चाहते होंगे कि उन लोगों की जिन्दगी अब किस ढ़र्रे पर चल रही है।

जोया फिल्म की सिक्रिप्ट और स्क्रीन प्ले पर जल्द ही काम शुरू करने वालीं हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन्स तलाशने का काम लगभग शुरू हो गया है। फिल्म की शूटिंग 2019 में शुरू होने की उम्मीद की जा रही है। नए प्रोजेक्ट में जुटने से पहले जोया गल्ली ब्वॉयज को पूरा करना चाहतीं हैं।

साल 2011 में रिलीज हुई जिन्दगी मिलेगी न दोबारा तीन दोस्तों की कहानी थी। जिसमें मुख्य किरदार रितिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय दयोल ने निभाए थे। फिल्म में अभिनेत्री के रूप में कैटरीना कैफ और कल्की कोएचलीन नजर आई थीं। जबकि एक छोटा सा किरदार दिग्गज अभिनेता नासिरुद्दीन शाह ने भी निभाया था। इस फिल्म को सबसे ज्यादा प्रशंसा फिल्म में दिखाई गई विदेशी लोकेशन्स और आधुनिक शहरी जीवन से जोड़ती स्टोरी लाइन के कारण मिली थी।

मुंबई। फिल्म निर्माता और निर्देशक जोया अख्तर एक बार फिर रितिक रोशन के ​साथ काम करने को तैयार हैं। जोया अख्तर और रितिक रोशन के बीच फिल्म को लेकर डील पूरी हो चुकी है। नई फिल्म जिन्दगी न मिलेगी दोबारा का सीक्वल होगी, जो पिछली फिल्म की कहानी से दस साल के लीप लेकर शुरू होगी। जैसा की आप जानते हैं कि इन दिनों जोया अख्तर की फिल्म गल्ली ब्वॉयज पर काम कर रहीं हैं। जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर…