Bigg Boss 11: जुबैर खान दाऊद का रिश्तेदार नहीं फ्रॉड है, हो सकती है FIR

jaubair

नई दिल्‍ली। Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है। खुद को दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार बताने वाले जुबैर खान पर ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबैर खान और हसीना पारकर के बीच कोई रिश्ता है ही नहीं।

Zubair Khan Faked His Identity As Haseena Parkars Relative :

जुबैर खान ने शो के दौरान दावा किया था कि वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी पारकर की बेटी कुर्देसिया से हुई है। जबकि परिवार के एक सदस्य का कहना है कि कुर्देसिया की शादी किसी जहीर शेख नाम के शख्स से हुई है। फिल्म ‘हसीना पारकर’ के को-प्रोड्यूसर और दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार समीर ने जुबैर को फ्रॉड करार देते हुए कहा कि वह हसीना पारकर का दामाद नहीं है।

दरअसल जुबैर खान ने खुद को दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के दामाद के रूप में परिचित कराया है। लेकिन अब यह दावा किया जा रहा है कि जुबैर का दाउद के परिवार से कोई कनेक्‍शन नहीं है और वह सिर्फ उनके नाम का इस्‍तेमाल कर रहा है।

हाल ही में दाउद की बहन हसीना पारकर के जीवन पर एक फिल्‍म आई थी जिसमें श्रद्धा कपूर, हसीना बनी नजर आई थीं। इसी फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर, जो दाऊद के परिवार के सदस्‍य भी हैं, समीर अंतुले ने जुबैर के इस दावे को खारिज कर दिया है। समीर ने जुबैर की असलियत पर एक न्‍यूजपेपर से बात करते हुए कहा कि जुबैर खान एक फ्राड है, उसका (दाउद ) परिवार के साथ कोई संबंध नहीं है। वह पब्लिसिटी के लिए दाऊद के नाम का इस्‍तेमाल कर रहा है। हम उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस के पास जायेंगे।

नई दिल्‍ली। Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट जुबैर खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है। खुद को दाऊद इब्राहिम का रिश्तेदार बताने वाले जुबैर खान पर ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक जुबैर खान और हसीना पारकर के बीच कोई रिश्ता है ही नहीं।जुबैर खान ने शो के दौरान दावा किया था कि वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की बहन हसीना पारकर के दामाद हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी पारकर की बेटी कुर्देसिया से हुई है। जबकि परिवार के एक सदस्य का कहना है कि कुर्देसिया की शादी किसी जहीर शेख नाम के शख्स से हुई है। फिल्म ‘हसीना पारकर’ के को-प्रोड्यूसर और दाऊद इब्राहिम के रिश्तेदार समीर ने जुबैर को फ्रॉड करार देते हुए कहा कि वह हसीना पारकर का दामाद नहीं है।दरअसल जुबैर खान ने खुद को दाउद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के दामाद के रूप में परिचित कराया है। लेकिन अब यह दावा किया जा रहा है कि जुबैर का दाउद के परिवार से कोई कनेक्‍शन नहीं है और वह सिर्फ उनके नाम का इस्‍तेमाल कर रहा है।हाल ही में दाउद की बहन हसीना पारकर के जीवन पर एक फिल्‍म आई थी जिसमें श्रद्धा कपूर, हसीना बनी नजर आई थीं। इसी फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर, जो दाऊद के परिवार के सदस्‍य भी हैं, समीर अंतुले ने जुबैर के इस दावे को खारिज कर दिया है। समीर ने जुबैर की असलियत पर एक न्‍यूजपेपर से बात करते हुए कहा कि जुबैर खान एक फ्राड है, उसका (दाउद ) परिवार के साथ कोई संबंध नहीं है। वह पब्लिसिटी के लिए दाऊद के नाम का इस्‍तेमाल कर रहा है। हम उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिस के पास जायेंगे।