HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. VIDEO: खूंखार तेंदुए संग सेल्फी लेने लगा शख्स, और फिर हुआ कुछ ऐसा …

VIDEO: खूंखार तेंदुए संग सेल्फी लेने लगा शख्स, और फिर हुआ कुछ ऐसा …

सोशल मीडिया (Social Media) के इस दौर में अधिकांश लोगों पर मशहूर होने की कुछ ऐसी धुन सवार है कि लोग न तो समय देखते हैं और न ही कोई जगह, बस जब भी मौका मिलता है वो रील्स बनाने या फिर फोटो क्लिक करने में जुट जाते हैं. सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए लोग अपनी जान तक जोखिम में डालने से पीछे नहीं हटते हैं और अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश करते हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

video: सोशल मीडिया (Social Media) के इस दौर में अधिकांश लोगों पर मशहूर होने की कुछ ऐसी धुन सवार है कि लोग न तो समय देखते हैं और न ही कोई जगह, बस जब भी मौका मिलता है वो रील्स बनाने या फिर फोटो क्लिक करने में जुट जाते हैं. सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए लोग अपनी जान तक जोखिम में डालने से पीछे नहीं हटते हैं और अपनी अजीबो-गरीब हरकतों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश करते हैं.

पढ़ें :- बच्चों के लिए खतरनाक है Social Media, हर हाल में रखें दूर : एलन मस्क

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स अपने खेत में घुसे खूंखार तेंदुए (Leopard) के साथ सेल्फी (Selfie) लेता हुआ नजर आ रहा है. इस नजारे को देखकर यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे.

हैरान करने वाले इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर की हैं. एक यूजर ने लिखा है- तेंदुआ भी सोच रहा होगा कि लगता है हमारा आतंक अब पूरी तरह से खत्म हो चुका है.


वहीं दूसरे ने लिखा है- अपने खेत में तो इंसान भी शेर होता है, जंगल में मिलना… वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी खेत में खड़ा है और उसमें एक जानवर नजर आ रहा है. जब उसे गौर से देखते हैं तो पता चलता है कि वो एक खूंखार तेंदुआ है जो शख्स की खेत में दाखिल हो गया है. तेंदुआ आराम से शख्स के खेत में बैठा है और शख्स बिना डरे उसके साथ मजे से सेल्फी लेता हुआ दिखाई दे रहा है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...