HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सोनौली के ग्राम जारा में कर्ज से परेशान व्यक्ति ने लगाई फांसी,पहुंची पुलिस

सोनौली के ग्राम जारा में कर्ज से परेशान व्यक्ति ने लगाई फांसी,पहुंची पुलिस

सोनौली के ग्राम जारा में कर्ज से परेशान व्यक्ति ने लगाई फांसी

पर्दाफाश न्यूज़ ब्यूरो सोनौली महराजगंज:: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जारा में गुरुवार को एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पढ़ें :- Lucknow Monsoon Returns: लखनऊ में मानसून का सिस्टम पड़ा ठप... उमस भरी गर्मी ने बढ़ाई मुसीबत; जानिए अब कब होगी बारिश

गौरी शंकर यादव (53) ने कर्ज के दबाव में आकर यह कदम उठाया। स्थानीय लोगों के अनुसार, गौरी शंकर ने एक प्राइवेट समूह से कर्ज लिया था जिसे वह चुकाने में असमर्थ थे। इस आर्थिक संकट से जूझते हुए, उन्होंने अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

गौरी शंकर अपनी पत्नी सुभागी यादव के साथ अकेले रहते थे। उनकी दो पुत्रियां थीं जिनकी शादी हो चुकी है। गुरुवार की सुबह, जब सुभागी यादव की नींद खुली, तो उन्होंने अपने पति को फांसी पर लटका देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्यवाही शुरू की। ग्रामीणों ने बताया कि गौरी शंकर कर्ज के कारण मानसिक तनाव में थे।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष सोनौली अंकित सिंह ने बताया कि प्रथम सूचना पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैऔर पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 

पढ़ें :- लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं अत्यंत चिंताजनक हैं, सरकार दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए: राहुल गांधी

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...