HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. AAP ने माना स्वाति मालीवाल के साथ हुई थी बदसलूकी, अरविंद केजरीवाल पीए विभव कुमार पर करेंगे कड़ी कार्रवाई

AAP ने माना स्वाति मालीवाल के साथ हुई थी बदसलूकी, अरविंद केजरीवाल पीए विभव कुमार पर करेंगे कड़ी कार्रवाई

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के दफ्तर में आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (AAP's Rajya Sabha MP Swati Maliwal) के साथ बदसलूकी की घटना पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने संज्ञान लिया है। कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के दफ्तर में आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (AAP’s Rajya Sabha MP Swati Maliwal) के साथ बदसलूकी की घटना पर आम आदमी पार्टी (AAP) ने संज्ञान लिया है। कहा कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh)  ने स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुई बदसलूकी की घटना का जिक्र किया। कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) इस पर कार्रवाई करेंगे।

पढ़ें :- अरविंद केजरीवाल की जमानत अवधि बढ़ाने की अपील सुप्रीम कोर्ट में खारिज, दो जून को सरेंडर करना होगा

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि ‘कल एक बेहद निंदनीय घटना घटी। कल सुबह अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)  के आवास पर स्वाति मालिवाल ( Swati Maliwal) मुलाकात करने पहुंची थीं। वह ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रही थी। तभी अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के पीए विभव कुमार वहां आए और उन्होंने स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ बेहद बदतमीज़ी की और अभद्रता की। इस पूरे मामले की जानकारी स्वाति मालिवाल ने पुलिस को दी है। अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पूरी घटना को संज्ञान में लिया है और सख्त कार्रवाई करने को कहा है। वह पार्टी की पुरानी और वरिष्ठ नेता में से एक हैं। हम सब उनके साथ हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...