HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस थैना फील्ड्स घर में पड़ा मिला शव, 24 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस थैना फील्ड्स घर में पड़ा मिला शव, 24 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

पेरू की मशहूर पॉर्न स्टार थैना फील्ड्स की मौत हो गई है। उसने महज एक महीना पहले पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। वह इस सप्ताह अपने घर पर मृत पाई गईं। फील्ड्स पेरू के प्रसिद्ध सितारों में से एक थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Porn Star Thena Fields Death : पेरू की मशहूर पॉर्न स्टार थैना फील्ड्स की मौत हो गई है। उसने महज एक महीना पहले पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। वह इस सप्ताह अपने घर पर मृत पाई गईं। फील्ड्स पेरू के प्रसिद्ध सितारों में से एक थी। उनकी उम्र महज 24 साल थी। उनके एक साथी, जो कि पॉर्न फिल्मों के निर्माता हैं, ने उनकी मौत की पुष्टि की है। फील्ड्स के करीबी दोस्तों में से एक एलेजांद्रा स्वीट ने कहा कि मैं इस खबर से काफी दुखी हूं। मेरे पास इसकी और अधिक जानकारी नहीं है।

पढ़ें :- Cannes 2024: फैशन इंफ्लुएंसर नैंसी त्यागी ने खुद 1 महीने में स्ट्रेच किया गाउन, जाने यूपी से कान्स तक का कैसा रहा सफ़र

स्वीट ने इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ एक मैसेज भी शेयर किया है। उन्होंने फील्ड्स को सकारात्मक तरीके से याद करने का आग्रह किया है। फील्ड्स की मौत पर मिल्की पेरू ने भी शोक व्यक्त किया है। कंपनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “हमें इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है। हम आपके बिना नहीं रह सकते हैं। हम आपको एक बार और देखना चाहते हैं।”

कंपनी ने लिखा, “हमें उम्मीद है कि कोई हमें इस बुरे सपने से जगाएगा। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। हमें अपने जीवन का हिस्सा बनने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद।”आपको बता दें कि फील्ड्स ने करीब एक महीना पहले आरोप लगाया था कि उन्हें इस इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न का सामाना करना पड़ता है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से इसका खुलासा किया था।

 

पढ़ें :- Nawazuddin Siddiqui Birthday Special: कभी 2 या 3 रु के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी शादियों में करते थे डांस, ऐसे बदली किस्मत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...