HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ayodhya के बाद Amitabh Bachchan ने अलीबाग में खरीदी इतने करोड़ की जमीन

Ayodhya के बाद Amitabh Bachchan ने अलीबाग में खरीदी इतने करोड़ की जमीन

अमिताभ बच्चन ने नाग अश्विन की विज्ञान-फाई फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) से महाराष्ट्र के अलीबाग में 20 एकड़ जमीन खरीदी है, जिसकी कीमत ₹10 करोड़ है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ट्रांजैक्शन पिछले हफ्ते किया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई। अमिताभ बच्चन ने नाग अश्विन की विज्ञान-फाई फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) से महाराष्ट्र के अलीबाग में 20 एकड़ जमीन खरीदी है, जिसकी कीमत ₹10 करोड़ है। एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह ट्रांजैक्शन पिछले हफ्ते किया गया था।

पढ़ें :- Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले ही कल्कि 2898 AD ने रचा इतिहास, प्री-बुकिंग हुई शुरू

आपको बता दें, एक्नेटर ने ए अलीबाग नामक एक प्रोजेक्ट के लिए प्लॉट खरीदा, जिसे अप्रैल 2023 में लॉन्च किया गया था। इससे पहले, बच्चन ने द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा (HoABL) से उत्तर प्रदेश के अयोध्या में 7-सितारा मिश्रित उपयोग वाले एन्क्लेव, द सरयू में एक प्लॉट खरीदा था और इसकी कीमत ₹14.5 करोड़ थी।

वहीं, डेवलपर के मुताबिक, यह मंदिर से 15 मिनट की दूरी पर बताया गया है। इस परियोजना के मार्च 2028 तक पूरा होने और पांच सितारा पैलेस होटल बनने की उम्मीद है। इस बीच, रविवार को कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने एक नए टीज़र में बच्चन के चरित्र को पेश किया। उन्होंने लिखा, “पिछले युग के 𝐁𝐈𝐆𝐆𝐄𝐒𝐓 युद्ध से, वर्तमान युग के 𝐅𝐈𝐍𝐀𝐋 युद्ध तक।


#Kalki2898AD से महान @amitbhbachchan को अमर ‘अश्वत्थामा’ के रूप में पेश कर रहा हूं।”इसमें अभिनेता महान कृति में अमर अश्वत्थामा की भूमिका निभाएंगे।फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में हैं। कल्कि 2989 AD 9 मई को रिलीज होने वाली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...