HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 2 बार तलाक होने के बाद Shweta Tiwari का फिर 10 साल छोटे एक्टर संग जुड़ा नाम

2 बार तलाक होने के बाद Shweta Tiwari का फिर 10 साल छोटे एक्टर संग जुड़ा नाम

टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं। उनका टीवी करियर भले ही जितना अच्छा रहा है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रही है। एक्ट्रेस की भले ही दो शादियां नाकाम रही हो।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shweta Tiwari pic: टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं। उनका टीवी करियर भले ही जितना अच्छा रहा है, लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा रही है। एक्ट्रेस की भले ही दो शादियां नाकाम रही हो।

पढ़ें :- Shweta Tiwari संग आइटम सॉन्ग पर डांस करते दिखे चिराग पासवान, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें, लेकिन उन्होंने फिर भी अपने करियर पर इस चीज का असर नहीं पड़ने दिया है। बीते दिनों वो एक बार फिर से चर्चा में आ गई थीं। दरअसल, इस बार लोगों ने उन्हें अपने से 10 साल छोटे अभिनेता के साथ डेटिंग को लेकर ट्रोल किया था।

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो हमेशा अपने बोल्ड और स्टनिंग लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं तो वो चंद ही मिनटों में वायरल होने लगती हैं।


बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन किसी ना किसी विवाद के चलते सोशल मीडिया पर लाइमलाइट बटौरती रहती हैं। बीते दिनों पहले भी उनके अफेयर की खबरें इंटरनेट पर छा गई थीं। दरअसल, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों में उन्हें एक्टर वरुण कस्तूरिया के साथ देखा गया था। उनकी इन फोटोज को देखने के बात यूजर्स ने अफेयर का कयास लगाते हुए उन्हें काफी ट्रोल किया था।


एक यूजर ने उनकी इन फोटोज पर कॉमेंट करते हुए लिखा था- क्या आप बेटे की उम्र के लड़के को डेट करेंगी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- बेटी के उम्र के लड़के के साथ अफेयर। बता दें कि वरुण कस्तूरिया ने फोटो कैप्शन में हैशटैक के साथ ‘मदर एंड सन’ लिखा था, लेकिन फिर भी लोग उन्हें ट्रोल करने से नहीं रुके।


आपको बता दें कि टीवी शो ‘अपराजिता’ में श्वेता तिवारी को वरुण कस्तूरिया की सासू मां के किरदार में देख चुके हैं। ये ही नहीं इससे पहले भी एक्ट्रेस का नाम अपने से 10 साल छोटे एक्टर फहमान खान के साथ भी जोड़ा गया था।

पढ़ें :- Shweta Tiwari's Third Marriage: 43 साल की उम्र में तीसरी शादी करने जार रही श्वेता तिवारी, खुद किया बड़ा खुलासा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...