HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शादी के बाद एक्ट्रेस को आई मां की याद, पोस्ट शेयर कर कहा- आज मां की कुछ ज्यादा ही याद आ रही…

शादी के बाद एक्ट्रेस को आई मां की याद, पोस्ट शेयर कर कहा- आज मां की कुछ ज्यादा ही याद आ रही…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। इस कपल ने 23 जून को परिवार और दोस्तों के बीच रजिस्टर्ड मैरिज की थी। हाल ही में ये कपल हनीमून पर गया था। एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर की थी। वहीं अब एक बार फिर सोनाक्षी ने कुछ फोटोज शेयर Then Sonakshi shared some photosकी है, जिसमें वह अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। इस कपल ने 23 जून को परिवार और दोस्तों के बीच रजिस्टर्ड मैरिज की थी। हाल ही में ये कपल हनीमून पर गया था। एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर की थी।

पढ़ें :- ना मांग में सिंदूर न गले में मंगलसूत्र, नई नवेली दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा सफ़ेद आउटफिट में हुई स्पॉट

वहीं अब एक बार फिर सोनाक्षी ने कुछ फोटोज शेयर Then Sonakshi shared some photos की है, जिसमें वह अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने इमोशनल नोट भी लिखा है, जिसे पढ़कर साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें अपनी मां की बहुत याद आ रही हैं।

विवार को सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की, जिसमें वह पापा शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के साथ नजर आ रही हैं और कैप्शन में लिखा- शादी में मां रोने लगीं, जब उन्हें लगा कि मैं घर से बाहर जा रही हूं। मैंने उनसे कहा, “मां, चिंता मत करो… जुहू से बांद्रा बस 25 मिनट दूर है। आज उनकी कुछ ज्यादा ही याद आ रही है, इसलिए मैं खुद से भी यही बात कह रही हूं। उम्मीद है कि आज यानी रविवार को घर पर सिंधी करी बनी होगी… जल्द ही मिलते हैं… जूम जूम जूम।


इस फोटो में एक्ट्रेस ने पिता को गले लगाती नजर आ रही हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा है। इस मौके पर शत्रुघ्न इमोनशल होते नजर आ रहे है। सात साल तक किया डेट बता दें, सोनाक्षी और जहिर ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, जिसका खुलासा इनके वेडिंग कार्ड के जरिए हुआ था। सात साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज रचाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...