HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amar Singh Chamkila Trailer Out : दिलजीत-परिणीति की मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आउट, जानें मूवी की रिलीज डेट

Amar Singh Chamkila Trailer Out : दिलजीत-परिणीति की मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आउट, जानें मूवी की रिलीज डेट

Amar Singh Chamkila Trailer Out : इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' का धमाकेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। यह फिल्म पंजाब के ऑरिजिनल रॉकस्टार और हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट 'अमर सिंह चमकीला' की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

By Abhimanyu 
Updated Date

Amar Singh Chamkila Trailer Out : इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ का धमाकेदार ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। यह फिल्म पंजाब के ऑरिजिनल रॉकस्टार और हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग आर्टिस्ट ‘अमर सिंह चमकीला’ की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

पढ़ें :- कानूनी पचड़ों में फंसे दिलजीत दोसांझ, डांसर्स को पैसे न देने का लगा गंभीर आरोप

इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में देखने को मिलेगा की कि कैसे उन्होंने अपने समय में गरीबी से उभरकर अपना नाम बनाया और फिर उनकी हत्या कर दी गई। ‘अमर सिंह चमकीला’ के 2 मिनट 37 सेकंड के ट्रेलर में देखने को मिलता है कि कैसे द चमकीला कारखाने में जुराबें बनाते हैं, लेकिन उनके दिमाग में सिर्फ संगीत ही चलता रहता है। फिर वह एक स्टेज से अपने संगीत की शुरुआत करते हैं और इसी दौरान उनकी मुलाकात परिणीति से होती है। इसके बाद दोनों साथ में मिलकर कई गाने गाते हैं और यही से उनकी लव स्टोरी भी शुरू होती है। अमर अपना एक अच्छा खासा नाम बना लेते हैं और फेमस होने के बाद कुछ लोग उन्हें पसंद नहीं करते, जिसकी वजह से कुछ लोग उनकी और उनकी पत्नी की हत्या कर देते हैं।

‘अमर सिंह चमकीला’ फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को स्ट्रीम होने वाली है। इस मूवी के निर्माता मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स है। वहीं, इस मूवी के कुछ गानों को दिलजीत और परिणीति ने अपनी आवाज दी है। इस मूवी में पहली बार कई जगह लाइव रिकॉर्डिंग भी देखने को मिलने वाली है।

पढ़ें :- Parineeti Chopra और राघव चड्ढा आंख की सर्जरी के बाद पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...