HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अमित शाह ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा-ये PoK भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे

अमित शाह ने राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा-ये PoK भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे

अमित शाह ने कहा कि, एक ओर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही थाईलैंड छुट्टी मनाने जाने वाले राहुल बाबा हैं। दूसरी ओर 23 साल से दीपावली के दिन भी सेना के जवानों के साथ मिठाई खाने वाले नरेन्द्र मोदी जी हैं। उन्होंने आगे कहा कि, ममता दीदी और कांग्रेस धारा 370 हटाने का विरोध करते हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल के हुगली में चुनावी जनसभा को संबोधित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आने वाले चुनाव में आप सभी वोट डालने वाले हैं। इस चुनाव में एक ओर परिवारवादी पार्टियां हैं। जिसमें ममता बनर्जी अपने भतीजे को, शरद पवार अपनी बेटी को, उद्धव ठाकरे अपने बेटे को, स्टालिन अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और सोनिया गांधी, राहुल बाबा को पीएम बनाना चाहती हैं। वहीं दूसरी ओर गरीब चाय वाले के घर में जन्में इस देश के महान नेता नरेन्द्र मोदी जी हैं।

पढ़ें :- TMC और कांग्रेस पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-ये लोग एक-दूसरे की सवारी कर लें, फिर भी डूबना तो तय है

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि, एक ओर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही थाईलैंड छुट्टी मनाने जाने वाले राहुल बाबा हैं। दूसरी ओर 23 साल से दीपावली के दिन भी सेना के जवानों के साथ मिठाई खाने वाले नरेन्द्र मोदी जी हैं। उन्होंने आगे कहा कि, ममता दीदी और कांग्रेस धारा 370 हटाने का विरोध करते हैं। जब मैंने पूछा, तो उन्होंने कहा कि खून की नदियां बह जाएंगी। ये नरेन्द्र मोदी जी का शासन है, 5 साल हो गए खून की नदियां तो छोड़ो किसी की कंकड चलाने की भी हिम्मत नहीं है। नरेन्द्र मोदी जी ने धारा 370 हटाकर पूरे कश्मीर को हमेशा के लिए भारत के साथ जोड़ दिया।

उन्होंने आगे कहा कि, मणिशंकर अय्यर और फारुख अब्दुल्ला कहते हैं कि PoK की बात मत करो, क्योंकि पाकिस्तान के पास एटम बम है। मैं कहना चाहता हूं कि राहुल बाबा, ममता दीदी आपको डरना है तो डरिये, लेकिन ये PoK भारत का है और हम इसे लेकर रहेंगे। साथ ही कहा, नरेन्द्र मोदी जी ने बंगाल के विकास के लिए ढेर सारे कार्य किए हैं। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि 10 साल तक आपके लोग सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार में मंत्री रहे।लेकिन सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार ने बंगाल के विकास के लिए क्या किया। उनकी सरकार ने 10 साल में बंगाल के विकास के लिए मात्र 2 लाख करोड़ रुपये दिए। जबकि मोदी जी ने 10 साल में 9 लाख, 25 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया। लेकिन ये पैसा आप तक नहीं पहुंचा।

 

पढ़ें :- इस बार देश की 140 करोड़ की जनता भाजपा को 140 सीटों के लिए तरसा देगी : अखिलेश यादव
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...