HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Anant Radhika will get married tomorrow: आखिर क्यों अनंत राधिका की शादी में निभाई गई शिव शक्ति पूजा की रश्म, जाने वजह

Anant Radhika will get married tomorrow: आखिर क्यों अनंत राधिका की शादी में निभाई गई शिव शक्ति पूजा की रश्म, जाने वजह

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दूसरे बेटे अनंत अंबानी की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शुक्रवार 12 जुलाई को अनंत अपनी मंगेतर राधिका से सात फेरे लेंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले बुधवार को एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा का आयोजन किया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anant Radhika will get married tomorrow:  मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दूसरे बेटे अनंत अंबानी की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरीं। शुक्रवार 12 जुलाई को अनंत अपनी मंगेतर राधिका से सात फेरे लेंगे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले बुधवार को एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा का आयोजन किया गया।

पढ़ें :- फैंस को अपनी तरफ खींच रहा 'द सीक्रेट ऑफ देवकाली' का टीजर, फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार

इसके अलावा मेहंदी In addition, mehndi सेरेमनी और गरबा नाइट का भी आयोजन किया गया। ऐसे में कई लोगों के सोशल नेटवर्क पर यह सवाल उठता है कि शादी से पहले शिव शक्ति पूजा का क्या महत्व है, यह क्या है और इसे क्यों करना चाहिए। आइए आपको बताते हैं कि अंबानी परिवार ने इस पूजा का आयोजन क्यों किया।


अनंत और राधिका की शादी में अंबानी परिवार ने पुरानी परंपराओं का पालन किया। दमाद राजा शिव का शक्ति पूजा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अनंत और राधिका की शादी में अंबानी परिवार ने पुरानी परंपराओं का पालन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anant Ambani (@ananthambani)

पढ़ें :- Stree 2 Trailer Release: हॉरर कॉमेडी फिल्म 'Stree 2' का ट्रेलर रिलीज, अब इस नए भूत का होगा आतंक

दमाद राजा शिव का शक्ति पूजा करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा में अभिनेता रणवीर सिंह, शनाया कपूर, अनन्या पांडे, संजय दत्त और अन्य सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...