HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Annu Kapoor targeted Kangana: अन्नू कपूर ने कंगना को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ये कौन हैं क्या कोई बहुत बड़ी हीरोइन हैं

Annu Kapoor targeted Kangana: अन्नू कपूर ने कंगना को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- ये कौन हैं क्या कोई बहुत बड़ी हीरोइन हैं

बॉलीवुड फेमस एक्टर अन्नू कपूर (Annu kapoor) इन दिनबो अपनी फिल्म को हमारे बारह को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, अन्नू कपूर (Annu kapoor) को को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें, उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। हाल ही में अन्नू कपूर से कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद को लेकर सवाल किया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Annu Kapoor targeted Kangana: बॉलीवुड फेमस एक्टर अन्नू कपूर (Annu kapoor) इन दिनबो अपनी फिल्म को हमारे बारह को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, अन्नू कपूर (Annu kapoor) को को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें, उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut, Member of Parliament) को लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

पढ़ें :- सांसद बनने के बाद काम पर लौटी Kangana Ranaut, Emergency का पोस्टर शेयर कर बताई रिलीज डेट

हाल ही में अन्नू कपूर से कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद को लेकर सवाल किया गया था।  इस पर अन्नू कपूर (Annu kapoor) ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि हर कोई हैरान रह गया। अपने बयानों से अक्सर विवाद खड़े कर देने वाले अन्नू कपूर ने एक बार फिर अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया और ट्रोल्स के साथ-साथ कंगना रनौत के भी निशाने पर आ गए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिनेता ने क्वीन एक्ट्रेस के बारे में कुछ ऐसा कह दिया, जो एक्ट्रेस को बिलकुल पसंद नहीं आया, ऐसे में कंगना ने सोशल मीडिया पर अन्नू कपूर के बयान को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

दरअसल, अन्नू कपूर से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को सीआईएसएफ महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने को लेकर सवाल किया गया था। इस पर एक्टर ने कोई जवाब तो नहीं दिया, उल्टे अजीब-गरीब सवाल जरूर करने लगे। अन्नू कपूर ने कहा- ‘ये कंगना जी कौन हैं? कोई बहुत बड़ी हीरोइन हैं क्या? बहुत सुंदर हैं क्या?’ अब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अन्नू कपूर के इस बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अन्नू कपूर का वीडियो क्लिप अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है।

कंगना रनौत ने अन्नू कपूर का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘क्या आप अन्नू कपूर जी से सहमत हैं कि हम एक सफल महिला से नफरत करते हैं, अगर वह सुंदर है तो उससे और भी ज्यादा नफरत करते हैं और अगर वह शक्तिशाली है तो उससे और भी अधिक नफरत करते हैं? क्या यह सच है?’ सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के इस जवाब की अब खूब चर्चा हो रही है। कई यूजर अभिनेत्री के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- पोर्न के ऊपर एक फिल्म बनानी चाहिए Annu Kapoor ने दिया बड़ा बयान

बता दें, 6 जून को जब कंगना रनौत दिल्ली जा रही थीं, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक ऑन ड्यूटी सीआईसीएफ महिला जवान ने उन पर हाथ उठा दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया। बाद में, पता चला कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली कॉन्स्टेबल का नाम कुलविंदर कौर है, जो महिला सीआईएसएफ की कर्मचारी है और तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान पंजाब की महिलाओं पर कंगना रनौत की टिप्पणी से नाखुश थी।इसके बाद महिला कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...