HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सतीश कौशिक दोस्त अनुपम खेर ने कहा-‘मेरे लिए तुम हमेशा आस-पास ही हो’

सतीश कौशिक दोस्त अनुपम खेर ने कहा-‘मेरे लिए तुम हमेशा आस-पास ही हो’

बॉलीवुड अ​भिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की यादों को ताजा करते रहते हैं। अनुपम खेर अक्सर दिवंगत एक्टर की फोटोज और वीडियोज को पोस्ट करते हुए इमोशनल हो जाते हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्में की थीं और करियर के शुरुआती दिनों से उनकी दोस्ती थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अ​भिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की यादों को ताजा करते रहते हैं। अनुपम खेर अक्सर दिवंगत एक्टर की फोटोज और वीडियोज को पोस्ट करते हुए इमोशनल हो जाते हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्में की थीं और करियर के शुरुआती दिनों से उनकी दोस्ती थी। शनिवार को सतीश कौशिक (Satish Kaushik)  की बर्थ एनिवर्सिरी पर अनुपम खेर (Anupam Kher)  ने एक नोट शेयर किया। 66 साल की उम्र में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

पढ़ें :- Chhota Bheem Trailer Out: ढोलकपुर के दुश्मनों के छक्के छुड़ाने आ रहे छोटा भीम, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

अनुपम खेर (Anupam Kher)  ने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक तस्वीरों का एक रील शेयर किया जिसमें वे सतीश कौशिक के साथ हैं। कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें भी हैं जो पहले ली गई थीं और कुछ हाल की तस्वीरें हैं। दोनों सेट पर मस्ती करते नजर आए। एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि ‘हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे सतीश, तुम जहां भी हो भगवान तुम्हें खुशियां दें। मेरे लिए तुम हमेशा आस-पास ही हो। तस्वीरों में, खाने में, बातचीत में, जब मैं अकेला होता हूं, जब मैं लोगों के साथ होता हूं। तुम्हारी यादें साथ हैं।

सतीश कौशिक को करते हैं मिस

आगे उन्होंने लिखा, कि ‘तन्वी द ग्रेट के बारे में अपडेट है। हमारे शूट का 34वां दिन है। यह अच्छी तरह से चल रहा है। नजर ना लगे। मैंने तुम्हारे ज्यादातर अच्छे सुझावों को शामिल किया है। बुरे सुझाव को एक तरफ रख दिया है। मुझे तुम्हारा फिजिकल प्रेजेंस, तुम्हारे फोन कॉल, हमारी गपशप और तुम्हारा कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर याद आता है। तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा।’

आखिरी बार इस फिल्म में दिखे सतीश कौशिक (Satish Kaushik)  को आखिरी बार कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में देखा गया। फिल्म में दिवंगत एक्टर ने एक जज की भूमिका निभाई जबकि रवीना टंडन वकील के रोल में हैं। इस फिल्म में अरबाज खान और मानव विज भी हैं।

पढ़ें :- VIDEO: 300 साल पुराने हनुमान मंदिर में मुख्य हनुमान जी के दर्शन करने पहुंचे अनुपम खेर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...