HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. प्रधानमंत्री के तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह का अनुपम खेर को मिला निमंत्रण, एक्टर ने जाहिर की खुशी

प्रधानमंत्री के तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह का अनुपम खेर को मिला निमंत्रण, एक्टर ने जाहिर की खुशी

आज यानी 9 जून को वो एतिहासिक पल है जब नरेंद्र मोदी Narendra Modi देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ ग्रहण करेंगे. इस खास अवसर के लिए बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर actor anupam kher को भी न्यौता दिया गया है. अनुपम ने बताया कि लगातार तीसरी बार उन्हें ये अवसर मिला है. वो इस इनविटेशन को पाकर बेहद खुश हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

दिल्ली: आज यानी 9 जून को वो एतिहासिक पल है जब नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश के प्रधानमंत्री के रूप में तीसरी बार शपथ ग्रहण करेंगे. इस खास अवसर के लिए बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) को भी न्यौता दिया गया है. अनुपम (Anupam kher) ने बताया कि लगातार तीसरी बार उन्हें ये अवसर मिला है. वो इस इनविटेशन को पाकर बेहद खुश हैं.

पढ़ें :- Video-पीएम मोदी और मेलोनी के 'मेलोडी' वीडियो पर कंगना रनौत ने कही ये बड़ी बात

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और अपनी खुशी जाहिर की. अनुपम ने बताया कि वो प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह का तीसरी बार हिस्सा बन चुके हैं. भारत का एक नागरिक होने के नाते तीसरी बार उन्हें ये इनविटेशन मिलना गर्व की बात है. वो इस बात से गदगद हैं कि वो इस एतिहासिक शपथ ग्रहम समारोह का हिस्सा बन सकेंगे.


अनुपम खेर ने सरकार की ओर से मिले इनविटेश कार्ड की झलक दिखाई और लिखा- भारत का एक नागरिक होने के नाते ये मेरा शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने का तीसरा अवसर होगा. ये तो खास है ही है, परंतु उससे बड़ी और खास बात ये है कि तीनों बार प्रधानमंत्री सेम टू सेम हैं. आज शाम डायलॉग भी सेम ही होगा!!! मैं नरेंद्र दामोदरदास मोदी… जय हो! जय हिन्द! अनुपम खेर को मिले इस न्योते को देख फैंस भी बेहद खुश हो रहे हैं. कमेंट कर यूजर्स लिख रहे हैं- सर ये बड़े ही सम्मान की बात है. हमें आपके लिए बहुत खुशी हो रही है. बधाई.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...