HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Anupam Kher New Post: बीजेपी के समर्थक अनुपम खेर ने दी पीएम मोदी को बधाई, कहा- ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए…

Anupam Kher New Post: बीजेपी के समर्थक अनुपम खेर ने दी पीएम मोदी को बधाई, कहा- ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए…

लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के चौंकाने वाले नतीजों के बाद बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है. बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 292 के साथ बहुमत हासिल किया है, लेकिन ये भी सच है कि कुछ महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों में उन्हें करारी हार भी देखने को मिली है. इसमें फैजाबाद लोकसभा सीट भी शामिल है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anupam Kher New Post: लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी के चौंकाने वाले नतीजों के बाद बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है. बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 292 के साथ बहुमत हासिल किया है, लेकिन ये भी सच है कि कुछ महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्रों में उन्हें करारी हार भी देखने को मिली है. इसमें फैजाबाद लोकसभा सीट भी शामिल है.

पढ़ें :- प्रधानमंत्री के तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह का अनुपम खेर को मिला निमंत्रण, एक्टर ने जाहिर की खुशी

वह निर्वाचन क्षेत्र जहां प्रसिद्ध अयोध्या राम मंदिर (Ayodhya Ram Temple) है. हैरान करने वाले चुनावी नतीजों के बाद अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक ईमानदार नेता और उनकी कोशिशों को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया है.अनुपम खेर बीजेपी के समर्थक रहे हैं.

आपको बता दें, एक बार नहीं ये कई बार वो अपनी पोस्ट से शेयर कर चुके हैं. लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद यूपी की 80 सीटों में जो फेर-बदल (The reshuffle in 80 seats) देखने मिला उससे बॉलीवुड एक्टर भी चकित हैं. उन्होंने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर अपने मन की बात कह डाली है.

अनुपम खेर ने किया पोस्ट 

लेकिन, इसे समझने के लिए दिमाग बहुत लगाना पड़ेगा. उन्होंने लिखा- ‘कभी-कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए. जंगल में सीधे तने वाले पेड़ सबसे पहले काटे जाते हैं. बहुत ज्यादा ईमानदार व्यक्ति को वह सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं. पर फिर भी वो अपनी ईमानदारी नहीं छोड़ता. इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनता है’. इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- ‘सच्चाई…’


फैंस एक्टर के इस पोस्ट को अब भाजपा के परिणाम से जोड़कर देख रहे हैं. फैंस को लग रहा है कि उन्होंने ये पोस्ट नरेंद्र मोदी के लिए किया और इसके जरिए वह उन्हें अपना समर्थन दे रहे हैं. फैजाबाद सीट भले भाजपा हार गई हो, लेकिन बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टी एनडीए ने कई सीटें जीती हैं. इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी में जीत और कंगना रनौत का मंडी में शानदार प्रदर्शन शामिल है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...