HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. ‘Aranmanai 4’ trailer release: कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘अरनमनई 4’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

‘Aranmanai 4’ trailer release: कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘अरनमनई 4’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

सुंदर सी, तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) और राशि खन्ना (Rashi Khanna) अभिनीत आगामी तमिल कॉमेडी-हॉरर फिल्म 'अरनमनई 4' के निर्माताओं ने शनिवार को फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर जारी किया। तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए एक डरावना ट्रेलर वीडियो शेयर किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

‘Aranmanai 4’ trailer release: सुंदर सी, तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) और राशि खन्ना (Rashi Khanna) अभिनीत आगामी तमिल कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘अरनमनई 4’ के निर्माताओं ने शनिवार को फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर जारी किया। तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए एक डरावना ट्रेलर वीडियो शेयर किया। ट्रेलर क्लिप की शुरुआत चार लोगों के एक खुशहाल परिवार से होती है जो अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रहा है, जो दुर्भाग्य से जल्द ही मृत पाए जाते हैं।

पढ़ें :- Tamanna Bhatia Hot pic: तमन्ना भाटिया शानदार स्टाइल स्टेटमेंट के दीवाने हुए फैन्स, ब्लू साड़ी में एक्ट्रेस ने गिराई गाज

बाद में, जांच के दौरान, यह आरोप लगाया गया कि पति अपनी पत्नी (तमन्ना द्वारा अभिनीत) के साथ झगड़े के बाद जंगल में गया और उसकी मृत्यु हो गई, जबकि उसने खुद को फांसी लगा ली। हालाँकि, सुंदर का किरदार, जो तमन्ना का भाई है, यह मानने से इनकार करता है कि उसकी बहन खुद को मार डालेगी। ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “खुश और भयभीत हो जाएं, सभी एक ही छत के नीचे।


#Aranmanai4trailer का अनावरण। #SundarC द्वारा एक फिल्म। एक @hiphoptamizha म्यूजिकल।”यह फिल्म सुंदर सी द्वारा लिखित और निर्देशित है और अवनी सिनेमैक्स के बैनर तले खुशबू सुंदर द्वारा निर्मित है।इसमें सुंदर के साथ-साथ तमन्ना भाटिया, राशि खन्ना, संतोष प्रताप, रामचंद्र राजू, कोवई सरला, योगी बाबू, के.एस. रविकुमार, जयप्रकाश, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, राजेंद्रन और सिंगमपुली शामिल हैं। यह ‘अरनमनई’ फिल्म श्रृंखला की चौथी किस्त और ‘अरनमनई 3’ की अगली कड़ी है, जो 2021 में रिलीज़ हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...