HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जब तक मैं सीएम हूं, किसी को छूट नहीं मिलेगी…हिट एंड रन मामले पर CM एकनाथ शिंदे की दो टूक

जब तक मैं सीएम हूं, किसी को छूट नहीं मिलेगी…हिट एंड रन मामले पर CM एकनाथ शिंदे की दो टूक

सीएम शिंदे ने कहा कि, जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं, चाहे किसी को भी, चाहे वह अमीर हो, प्रभावशाली हो, या नौकरशाहों या मंत्रियों की संतान हो, किसी भी पार्टी से जुड़ा हो, इन मामलों में छूट नहीं मिलेगी। मैं किसी भी प्रकार का अन्याय बर्दाश्त नहीं करूंगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। मुंबई के वर्ली इलाके में BMW कार से हुए हादसे के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एक्शन मोड में हैं। उन्होंने हिट एंड रन केस में कड़ी कार्रवाई की बात कही है। सोमवार को उन्होंने कहा कि, उनके सीएम रहते किसी को भी छूट नहीं मिलेगी। इससे पहले भी वो कह चुके हैं कि दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि, रविवार को BMW कार ने एक बाइक में टक्कर मार दी थी, जिसमें एक महिला की मौत हो गयी थी। कहा जा रहा है कि, लग्जरी कार राजेश शाह का बेटा मिहिर चला रहा था।

पढ़ें :- शिवसेना ने हिट एंड रन केस के आरोपी के पिता को पद से हटाया, सीएम शिंदे के आदेश पर हुई कार्रवाई

सीएम शिंदे ने कहा, मैं महाराष्ट्र में बढ़ते हिट एंड रन मामलों के लिए चिंतित हूं। कुछ शक्तिशाली और प्रभावशाली लोग व्यवस्था में हेरफेर करने के लिए अपनी प्रतिष्ठा का दुरुपयोग करते हैं। आम लोगों का जीवन मेरे लिए बहुत कीमती है। मैंने राज्य पुलिस विभाग को इन मामलों को गंभीरता से संभालने का निर्देश दिया है। उन्हें न्याय सुनिश्चित करने के लिए भी कहा है। हम हिट एंड रन मामलों के अपराधियों के लिए सख्त कानून और कठोर दंड लागू कर रहे हैं।

इसके साथ ही कहा कि, जब तक मैं राज्य का मुख्यमंत्री हूं, चाहे किसी को भी, चाहे वह अमीर हो, प्रभावशाली हो, या नौकरशाहों या मंत्रियों की संतान हो, किसी भी पार्टी से जुड़ा हो, इन मामलों में छूट नहीं मिलेगी। मैं किसी भी प्रकार का अन्याय बर्दाश्त नहीं करूंगा।

 

पढ़ें :- 'मम्मी-पापा मुझे वोट न दें तो खाना मत खाना', सीएम एकनाथ शिंदे के विधायक की बच्चों से विवादित अपील
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...